25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : शाश्वत के शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान, शव ले गये परिजन

बनारस में होगी अंत्येष्टि, बिसरा सुरक्षित, साथियों ने पोस्टमार्टम हाउस में दी श्रद्धांजलि जमशेदपुर : एक्सएलआरआइ के द्वितीय वर्ष के छात्र शाश्वत दीक्षित के शव का पोस्टमार्टम शनिवार को किया गया. पोस्टमार्टम में शाश्वत के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला. शाश्वत की मौत का सही कारण पता करने के लिए बिसरा पोस्टमार्टम […]

बनारस में होगी अंत्येष्टि, बिसरा सुरक्षित, साथियों ने पोस्टमार्टम हाउस में दी श्रद्धांजलि
जमशेदपुर : एक्सएलआरआइ के द्वितीय वर्ष के छात्र शाश्वत दीक्षित के शव का पोस्टमार्टम शनिवार को किया गया. पोस्टमार्टम में शाश्वत के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला.
शाश्वत की मौत का सही कारण पता करने के लिए बिसरा पोस्टमार्टम विभाग ने सुरक्षित रख लिया है. बिसरा को फॉरेंसिक लैब भेजा जायेगा. शाश्वत के शव का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की टीम की मौजूदगी में किया गया.
पोस्टमार्टम के बाद शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया. परिजनों दोपहर एक बजे शव अंतिम संस्कार के लिए लेकर बनारस चले गये. शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे शाश्वत का शव टीएमएच के शीतगृह से एमजीएम मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. उस दौरान शाश्वत के अभिभावकों के अलावा यूनियन बैंक के अधिकारी, एक्सएलआरआइ के छात्र और बिष्टुपुर पुलिस मौजूद थी.
शव देखते ही रो पड़े मित्र. शाश्वत का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन गांव बनारस ले जाने की तैयार कर रहे थे. साथी मित्र शाश्वत का शव देखकर रो पड़े. कालेज से आये छात्रों के समूह ने शाश्वत को एंबुलेंस में ही श्रद्धांजलि दी. कई छात्राएं इस दौरान जोर-जोर से रोने लगी. सभी शाश्वत के अभिभावकाें से मिले. इसके बाद परिजन शाश्वत का शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस से बनारस के लिए रवाना हो गये.
उल्टा ही रखता था पैंट : मां
शाश्वत की मां जब एक्सएलआरआइ स्थित शाश्वत के कमरे में जाकर उसके कपड़ों को देखा, तो कुर्सी पर उसका पैंट उलटा रखा था. इसको देख मां ने कहा कि पैंट खोल कर वह कुर्सी पर उल्टा ही रख कर देता था.
आज जब उसके कमरा में गयी तो उसका पैंट वैसा ही दिखा. उन्होंने बताया कि शाश्वत को सोने के दौरान लैपटॉप देखने की आदत थी. परिजनों ने बताया कि शाश्वत शांत स्वभाव का था, लेकिन अपनी बातों में दृढ़ रहता था. किसी से प्यार मोहब्बत में उसकी कोई दिलचस्पी नहीं थी. जैसा कि कॉलेज में महिला दोस्त होती है, वैसे ही उसकी दोस्ती थी. कभी भी किसी लड़की से प्यार की कोई जानकारी नहीं दी. पुलिस ने बताया कि घटना के एक दिन पूर्व ही उसने अपनी मां से बात की थी. जिसमें उसने बताया था कि प्रोजेक्ट की तैयारी में लगा हुआ है.
मुझे किसी पर कोई शक नहीं
शाश्वत के पिता एके दीक्षित ने बताया कि मुझे किसी पर कोई शक नहीं है. उन्होंने कहा कि उनका किसी पर कोई आरोप नहीं है. पुलिस के वरीय अधिकारी मामले की छानबीन कर रहे है. जो रिपोर्ट आयेगी, उसके बारे में वह पूछताछ करने के लिए पुलिस की संपर्क में रहेंगे. जरूरत पड़ने पर जमशेदपुर भी आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें