34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूटी व बाइक में टक्कर मारने के बाद चहारदीवारी से टकरा कर पलटी कार, नशे में था ड्राइवर, लोगों ने पीटा

जमशेदपुर : बागबेड़ा के रोड नंबर 4 स्थित दुर्गापूजा मैदान के पास अनियंत्रित कार ने ललित झा के मकान और चहारदीवारी को क्षतिग्रस्त कर दिया. अनियंत्रित कार की चपेट में आकर एक स्कूटी, बाइक और टेंपो क्षतिग्रस्त हो गये. दीवार से टकराकर कार पलट गयी. कार में सवार सुधीर कुमार राम और चंदन शर्मा को […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा के रोड नंबर 4 स्थित दुर्गापूजा मैदान के पास अनियंत्रित कार ने ललित झा के मकान और चहारदीवारी को क्षतिग्रस्त कर दिया. अनियंत्रित कार की चपेट में आकर एक स्कूटी, बाइक और टेंपो क्षतिग्रस्त हो गये.
दीवार से टकराकर कार पलट गयी. कार में सवार सुधीर कुमार राम और चंदन शर्मा को चोट आयी है. उन्हें एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, आक्रोशित लोगों ने कार को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया.
कार चालक की मदद को आये दूसरे इनोवा चालक की लोगों ने पिटाई कर दी. घटना बुधवार शाम करीब पांच बजे की है. सूचना मिलते ही बागबेड़ा पुलिस पहुंची और घायलों को एमजीएम ले गयी. बागबेड़ा के लोगों ने बताया कि कार चालक चंदन शर्मा कीताडीह का रहने वाला है जबकि सुधीर हरहरगुट्टू निवासी है.
दोनों ने शराब पी रखी थी. लोगों के अनुसार कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टकराकर वह तीन पलटी खायी. उलटी कार से चंदन और सुधीर को लोगों ने शीशा तोड़कर बाहर निकाला और बागबेड़ा पुलिस को सौंप दिया. दोनों को राजस्थान सेवा सदन में प्राथमिक इलाज के बाद एमजीएम रेफर कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें