34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग का फोटो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

आदित्यपुर : अपने ही स्कूल की एक नाबालिग शिक्षिका से शारीरिक संबंध बनाने व शादी के लिए दबाव बनाते हुए लड़की की फोटो वायरल करने के आरोप में स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये युवक की पहचान मुन्ना प्रसाद के रूप में की गयी. यह जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी विजय कुमार […]

आदित्यपुर : अपने ही स्कूल की एक नाबालिग शिक्षिका से शारीरिक संबंध बनाने व शादी के लिए दबाव बनाते हुए लड़की की फोटो वायरल करने के आरोप में स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया.
पकड़े गये युवक की पहचान मुन्ना प्रसाद के रूप में की गयी. यह जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि उक्त नाबालिग लड़की स्नातक की हुई है और वह खुद अपने प्रेमी के साथ चली गयी थी.
इस मामले में उसके चाचा द्वारा उसके अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. लड़की ने मुन्ना प्रसाद के खिलाफ शिकायत की है कि उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और शादी के लिए दबाव दे रहा था.
इस बीच उसकी शादी की बात दूसरी जगह होने लगी तो उसने उसकी फोटो वायरल कर दी. पुलिस यह पता लगा रही है कि फोटो किसने वायरल किया है. उस पर भी कार्रवाई होगी. आरोपी का कहना था कि उसके मामले में 80 हजार रुपये लेकर समझौता कराया गया था. समझौता कराने वाले व्यक्ति के पास भी फोटो थी.
पार्षद पति ने कराया था समझौता : आरोपी युवक ने बताया कि वार्ड तीन की पार्षद पिंकी चौधरी के पति बंकिम चौधरी ने उसके मामले में समझौता करवाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें