31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : परिवार की तरह कार्यकर्ताओं से करते थे व्यवहार : सरयू

जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित मंत्री सरयू राय के आवासीय कार्यालय में पश्चिम विधानसभा की अोर से पूर्व विधायक दीनानाथ पांडेय को श्रद्धांजलि दी गयी. मंत्री ने इस अवसर पर कहा कि कैबिनेट में रहने के कारण वह अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके. सोमवार सुबह घर जाकर उन्होंने बाबा के परिजनों से भेंट की. […]

जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित मंत्री सरयू राय के आवासीय कार्यालय में पश्चिम विधानसभा की अोर से पूर्व विधायक दीनानाथ पांडेय को श्रद्धांजलि दी गयी. मंत्री ने इस अवसर पर कहा कि कैबिनेट में रहने के कारण वह अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके. सोमवार सुबह घर जाकर उन्होंने बाबा के परिजनों से भेंट की.
उन्होंने कहा कि बाबा परिवार के सदस्यों की तरह कार्यकर्ताओं से व्यवहार करते थे, यही उनके प्रति लोगों के लगाव का बड़ा कारण था. मंत्री ने कहा कि सुबह जब वह उनके आवास गये थे, तो उनके पुत्र ने पूछा कि पूर्व विधायक की अंतिम यात्रा पर राजकीय सम्मान देने की क्या शर्त होती है?
वे संयुक्त झारखंड यानी बिहार विधानसभा के सदस्य थे, इसलिए उनके पिता को राजकीय सम्मान नहीं मिल सका. मंत्री ने जानकारी प्राप्त कर इस संबंध में बताने की बात कही. इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि चितरंजन वर्मा, मुकुल मिश्रा, नंदजी प्रसाद, अनिल मोदी, दीपक पारिक, महिला मोर्चा अध्यक्ष नीरू सिंह, गोपाल जायसवाल, हरेंद्र पांडेयय, रीता मिश्रा, सुर रंजन राय, चुन्नू भूमिज आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें