25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : जेल में बंद पूर्व जिला भूमि संरक्षण पदाधिकारी अमरेश झा पर 1.61 करोड़ घोटाला का एफआइआर

जमशेदपुर : राजनगर में 32 लाख रुपये घोटाला के आरोप में सरायकेला जेल में बंद पूर्व जिला भूमि संरक्षण पदाधिकारी अमरेश झा पर पोटका प्रखंड के कोवाली थाना में 1, 61, 65,092 रुपये का गबन करने का मामला दर्ज किया गया है. अमरेश झा पर पूरे राज्य में घोटाले की 15 वीं प्राथमिकी तथा पूर्वी […]

जमशेदपुर : राजनगर में 32 लाख रुपये घोटाला के आरोप में सरायकेला जेल में बंद पूर्व जिला भूमि संरक्षण पदाधिकारी अमरेश झा पर पोटका प्रखंड के कोवाली थाना में 1, 61, 65,092 रुपये का गबन करने का मामला दर्ज किया गया है.

अमरेश झा पर पूरे राज्य में घोटाले की 15 वीं प्राथमिकी तथा पूर्वी सिंहभूम जिले में दूसरी प्राथमिकी दर्ज हुई है. दिसंबर माह में अमरेश झा पर धालभूमगढ़ प्रखंड में तालाब निर्माण में 6.40 लाख का गबन करने का मामला दर्ज किया गया था. झारखंड राज्य जल छाजन मिशन के प्रशासी पदाधिकारी रतन कुमार गुप्ता के निर्देश पर जिला भूमि संरक्षण पदाधिकारी कालीपदो महतो ने कोवाली थाना में अमरेश झा पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. अमरेश झा को राजनगर पुलिस ने 32 लाख रुपये गबन के मामले में 18 सितंबर 18 को रांची स्थित कृषि निदेशालय परिसर से गिरफ्तार किया था अौर वह सरायकेला जेल में बंद हैं.

गिरफ्तारी के समय उन पर 13 मामले दर्ज थे अौर जेल जाने के बाद दूसरी प्राथमिकी पूर्वी सिंहभूम जिले में दर्ज हुई है. इससे पूर्व कोडरमा के एक मामले में अमरेश झा को 17 सितंबर 2016 को परसुडीह स्थित कार्यालय से गिरफ्तार किया गया था अौर श्री झा निलंबित हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें