Advertisement

jamshedpur

  • Jan 11 2019 7:28AM

जमशेदपुर : महिला के घर फायरिंग में संटू गिरफ्तार

जमशेदपुर : महिला के घर फायरिंग में संटू गिरफ्तार
जमशेदपुर :  परसुडीह थाना क्षेत्र के कीताडीह तालाब के ऊपर संजय नगर में सुनीता महतो के घर पर फायरिंग की घटना में पुलिस ने बुद्धेश्वर महतो उर्फ संटू महतो को गिरफ्तार किया है. इसी मामले में पुलिस प्रदीप पात्रो और किशन की तलाश कर रही है. 
 
 सभी अपराधियों का बागबेड़ा गाढ़ाबासा निवासी रंजीत-संजीत से हैं. सुनीता महतो के पति मनोज महतो का कीताडीह के मन्ना महतो से दोस्ती थी, जिसको लेकर धमकाने के उद्देश्य से अपराधियों ने सुनीता महतो के घर 28 नवंबर 18 को फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. इसकी जानकारी परसुडीह थाना में डीएसपी आलोक रंजन व परसुडीह थानेदार अनिमेष गुप्ता ने पत्रकारों को दी. 
 
उन्होंने कहा कि रंजीत-संजीत के पिता पर फायरिंग करने व उनके गिरोह के लोगों को धमकाने के लिए तालाब के उपर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. उन्होंने कहा कि रंजीत गिरोह के लोग घटना में वैसी गाड़ियों को इस्तेमाल करते थे, जो जुआ में जीती गयी है. डीएसपी ने बताया कि रंजीत-संजीत के विरोध गिरोह के मन्ना महतो और डबलू मिश्रा की भी पुलिस तलाश कर रही है. 
 
वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने बर्मामाइंस स्टार टाकीज के पास 15 दिसंबर को सोनू मिश्रा हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार को पोपो मुंडा और अजीत साव के निशानदेही पर बागबेड़ा पानी टंकी के पास से बरामद कर लिया है. पुलिस ने पानी टंकी के पास से दो स्कूटी जब्त की है. पुलिस ने पोपो व अजीत को कीताडीह गुरुद्वारा के पास मन्ना महतो पर फायरिंग मामले में रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही थी.
 

Advertisement

Comments

Advertisement