30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिष्टुपुर: अश्लील पोस्टर दिखा किया ब्लैकमेल, पांच लाख मांगे

जमशेदपुर : बिष्टुपुर के एक होटल व्यवसायी के बेटे को उसके ही साथ काम करने वाले राजेंद्र पाल सिंह ने अापत्तिजनक फोटाे दिखा कर ब्लैकमेल किया. उसके बाद उससे फोन कर पांच लाख रुपये की मांग की. जिसके नहीं देने पर राजेंद्र पाल सिंह ने आपत्तिजनक तस्वीर को प्रकाशित करने की धमकी दी. होटल व्यवसायी […]

जमशेदपुर : बिष्टुपुर के एक होटल व्यवसायी के बेटे को उसके ही साथ काम करने वाले राजेंद्र पाल सिंह ने अापत्तिजनक फोटाे दिखा कर ब्लैकमेल किया. उसके बाद उससे फोन कर पांच लाख रुपये की मांग की. जिसके नहीं देने पर राजेंद्र पाल सिंह ने आपत्तिजनक तस्वीर को प्रकाशित करने की धमकी दी.
होटल व्यवसायी के बेटे ने बिष्टुपुर थाना में राजेंद्र पाल सिंह के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है. घटना के संबंध में दर्ज मुकदमा के अनुसार होटल व्यवसायी के बेटे प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है. राजेंद्र पाल सिंह उसके साथ काम करता था. जिसके बदले में होटल मालिक के बेटे उसे कमीशन देता था.
इसी दौरान राजेंद्र पाल ने उसे मोबाइल और लैंड लाइन से फोन कर बताया कि उसके पास उसकी कोई आपत्तिजनक तस्वीर है. जिसके बदले में उसे पांच लाख रुपये चाहिए. अगर वह नहीं देगा तो वह उसे पोस्ट कर देगा. इस एवज में जब बिष्टुपुर पुलिस को शिकायत की गई तो लैंड लाइन का नंबर एक होटल का पाया गया. और मोबाइल नंबर भी दूसरे धारक के नाम पर मिला. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें