28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर: गोरखपुर से लौट रहे कदमा के दंपती की बिहार में हादसे में मौत

भोजपुर जिले के डुमरांव में एनएच-84 पर कार को ट्रक ने मारी टक्कर जमशेदपुर/डुमरांव : बिहार के भोजपुर जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के नावाडेरा गांव के पास एनएच-84 पर शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. घटना में कदमा रामनगर के अनिल शर्मा (35) और उनकी पत्नी सोनी […]

भोजपुर जिले के डुमरांव में एनएच-84 पर कार को ट्रक ने मारी टक्कर
जमशेदपुर/डुमरांव : बिहार के भोजपुर जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के नावाडेरा गांव के पास एनएच-84 पर शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. घटना में कदमा रामनगर के अनिल शर्मा (35) और उनकी पत्नी सोनी शर्मा (32) की मौत हो गयी. अनिल के पांच साल के बेटे नैतिक शर्मा और रमेश कुमार शर्मा घायल हो गये. अनिल के दो माह के बेटे कार्तिक दुर्घटना में बाल-बाल बच गया. उसे खरोंच तक नहीं अायी.
अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर : जानकारी के अनुसार अनिल शर्मा कुछ दिन पूर्व अपनी ससुराल गोरखपुर गये थे. शुक्रवार की सुबह वह अपनी ऑल्टो कार (जेएच05बीआर-2161) से पत्नी और दोनों बच्चों के साथ जमशेदपुर लौट रहे थे.
इसी दौरान एनएच 84 पर एक अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आल्टो कार में टक्कर मार दी. टक्कर के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही भोजपुर आउट पोस्ट के थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और हादसे में जख्मी लोगों को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने अनिल शर्मा को मृत घोषित कर दिया. जबकि सोनी शर्मा को बेहतर इलाज के लिए बक्सर रेफर कर दिया, जहां इलाज के क्रम में उनकी भी मौत हो गयी.
आज होगा अंतिम संस्कार : सूचना मिलने के बाद गोरखपुर से परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस ने अनिल शर्मा व उनकी पत्नी सोनी शर्मा के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. दोनों का शव शनिवार की देर रात जमशेदपुर पहुंचा. अंतिम संस्कार रविवार को होगा.
नया वर्ष मनाने गये थे
अनिल के पिता बीएन शर्मा इसीसी फ्लैट में रहते हैं, बताते हैं : शुक्रवार की देर रात ही घटना के बारे में जानकारी मिली. अनिल की ससुराल के लोगों से संपर्क किया. सूचना मिलने के साथ ही ससुराल के लोग घटनास्थल पहुंचे. बीएन शर्मा ने बताया कि उनका बेटा नया वर्ष मनाने के लिए 28 दिसंबर की रात को कार से निकला था. इसके बाद चार जनवरी को अपने निजी कार से परिवार के साथ वापस जमशेदपुर लौट रहा था. अनिल रामनगर में परिवार के साथ रहता था. वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें