27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : दिन भर होता रहा इंतजार, नहीं आयी सर्वेक्षण टीम

जमशेदपुर : स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 के लिए शनिवार को सर्वे करने वाली कार्वी एजेंसी की टीम के आने का मानगो नगर निगम के कर्मचारी दिन भर इंतजार करते रहे, लेकिन सर्वे करने वाली टीम नहीं आयी. हालांकि यह बताया जा रहा है कि सर्वे करने वाली टीम बिना नगर निगम को सूचित किये रैंडम सर्वे […]

जमशेदपुर : स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 के लिए शनिवार को सर्वे करने वाली कार्वी एजेंसी की टीम के आने का मानगो नगर निगम के कर्मचारी दिन भर इंतजार करते रहे, लेकिन सर्वे करने वाली टीम नहीं आयी.
हालांकि यह बताया जा रहा है कि सर्वे करने वाली टीम बिना नगर निगम को सूचित किये रैंडम सर्वे करेगी, इसलिए टीम के आने की नगर निगम को सूचना नहीं भी मिल सकती है.
स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए शनिवार को मानगो में टीम के आने की सूचना थी. मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता समेत नगर निगम की पूरी टीम दिन भर कार्यालय में मौजूद रह कर टीम के आने या आने की की सूचना का इंतजार करते रहे, लेकिन शाम तक न ही टीम आयी अौर न ही मानगो के किसी क्षेत्र में सर्वे की सूचना मिली. कार्यपालक पदाधिकारी ने टीम के आने के संबंध में मुख्यालय के विभागीय पदाधिकारियों से भी संपर्क किया, लेकिन टीम के आने के बारे में कोई सूचना नहीं मिली.
स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर नगर निगम द्वारा कई कदम उठाये गये हैं अौर उठाये जा रहे हैं. सोलह में से चौदह सामुदायिक शौचालय तथा दस मॉडल यूरिनल का निर्माण कराया गया है. दो सामुदायिक शौचालय को मॉडल शौचालय बनाया गया है, जहां प्लांटेशन, चाइल्ड अौर दिव्यांग फ्रेंडली सुविधा उपलब्ध करायी गयी है. 60 दिवसीय स्वच्छता अभियान चला कर साफ-सफाई के साथ लोगों को जागरूक किया गया.
राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, कार्यपालक पदाधिकारी, मानगो नगर निगम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें