33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोली मारने वाले पोपो व अजीत ने किया सरेंडर

जमशेदपुर : बर्मामाइंस स्टार टॉकीज के आगे रेलवे आरक्षण केंद्र के सामने सोनू मिश्रा की गोली मारने वाले पोपो मुंडा ने अपने साथी रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी बागबेड़ा निवासी अजीत साव के साथ गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. पुलिस दबिश के बाद दोनों ने कोर्ट में सरेंडर किया. पुलिस दोनों को रिमांड पर लेकर […]

जमशेदपुर : बर्मामाइंस स्टार टॉकीज के आगे रेलवे आरक्षण केंद्र के सामने सोनू मिश्रा की गोली मारने वाले पोपो मुंडा ने अपने साथी रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी बागबेड़ा निवासी अजीत साव के साथ गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. पुलिस दबिश के बाद दोनों ने कोर्ट में सरेंडर किया.
पुलिस दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. सोनू मिश्रा की हत्या के लिए रेकी दीपक तिवारी उर्फ चंदन काणा ने की थी. इसके बाद पोपो लोकेश के साथ बाइक से स्टार टॉकीज पहुंचा और फिर कार पर बैठे सोनू को गोली मारने के बाद फरार हो गया. इस घटना में सोनू के पिता बैजनाथ मिश्रा भी घायल हुए थे.
इस संबंध में बर्मामाइंस थाना में बैजनाथ मिश्रा के बयान पर रंजीत, संजीत, अजीत समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने घटना के बाद हाता रोड में रंजीत की कंपनी व घर पर पोकलेन लेकर छापेमारी कर सरेंडर करने की दबिश बनायी थी. घटना के दूसरे दिन रंजीत सरेंडर कर गया था. तीसरे दिन पुलिस ने लोकेश और दीपक को गिरफ्तार कर लिया था.
वर्चस्व पर बागबेड़ा परसुडीह में हो रहे गैंगवार पर परसुडीह पुलिस ने कुछ दिनों कीताडीह में मन्ना महतो पर फायरिंग मामले में अजीत, संजीत व पोपो के घर की कुर्की जब्ती की थी.
मालूम हो कि 15 दिसंबर को कोर्ट से हाजरी देने के बाद लौटते समय सोनू मिश्रा बाइक पर सवार होकर आये अपराधियों ने गोली मारी थी. इसी घटना में एक गोली सोनू के पिता को भी लगी थी. घटना के बाद घायल दोनों को इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया, जहां सोनू को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें