36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीआइएसएफ जवान ने छात्रा से किया दुष्कर्म

जमशेदपुर : सीआइएसएफ के जवान ने शादी का झांसा देकर बिष्टुपुर में पढ़ाई करने वाली छात्रा के साथ संबंध बनाया. शादी के लिए दबाव बनाने पर जवान ने शादी करने से इंकार कर दिया. छात्रा ने साकची महिला थाना में केरल में तैनात जवान मनीष कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज […]

जमशेदपुर : सीआइएसएफ के जवान ने शादी का झांसा देकर बिष्टुपुर में पढ़ाई करने वाली छात्रा के साथ संबंध बनाया. शादी के लिए दबाव बनाने पर जवान ने शादी करने से इंकार कर दिया. छात्रा ने साकची महिला थाना में केरल में तैनात जवान मनीष कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.
शिकायत के अनुसार छात्रा बिष्टुपुर गुजराती सनातन समाज के पास एक क्वार्टर में किराये पर रहकर पढ़ाई करती है. वह मूल रूप से पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर फॉरेस्ट कॉलोनी की निवासी है.
पौने दो साल पूर्व सहेली ने मनीष से मोबाइल पर उसकी दोस्ती करायी थी. दिल्ली के नजमगढ़ नानुराम पार्क के समीप रहने वाला मनीष छात्रा से बातचीत के दौरान अपने परिजनों से भी बात कराता था. शादी की तारीख पक्की करने और परिवार वालों से मिलाने की बात कहकर मनीष ने 27 जनवरी 2018 को छात्रा को कोलकाता बुलाया.
मनीष ने वहां छात्रा को एक होटल में रखकर तीन दिनतक शारीरिक संबंध बनाया. 30 जनवरी को छात्रा इस्पात एक्सप्रेस से टाटानगर आ गयी.
अगस्त 2018 में मनीष ने दोबारा डिमना रिसोर्ट में बुलाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. शादी का दबाव बनाने पर मनीष कुछ दिनों तक टाल-मटोल करता रहा. इसके बाद छात्रा ने शिकायत दर्ज करायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें