25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पोटका में चौथी की छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या, आक्रोश

पोटका : पोटका थाना क्षेत्र स्थित माटकू गांव में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. बच्ची चौथी क्लास की छात्रा थी. मंगलवार शाम को बच्ची गाय खोजने घर से निकली और वापस नहीं लौटी थी. बुधवार को सुबह बच्ची का शव उत्क्रमित मवि के समीप सूखे तालाब में मिला. […]

पोटका : पोटका थाना क्षेत्र स्थित माटकू गांव में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. बच्ची चौथी क्लास की छात्रा थी. मंगलवार शाम को बच्ची गाय खोजने घर से निकली और वापस नहीं लौटी थी.
बुधवार को सुबह बच्ची का शव उत्क्रमित मवि के समीप सूखे तालाब में मिला. चेहरे पर जख्म के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
घटना के बाद पुलिस गांव के राेहित सिंह नामक युवक की तलाश कर रही है. पुलिस की जांच में मंगलवार की शाम को रोहित को गांववालों ने भागते हुए देखा था. पुलिस रोहित के तीन दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उसकी मां से को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है.
सात बजे घर नहीं लौटने पर परिजन घबराये : जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को गाय को खोजने निकली बच्ची शाम सात बजे तक घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. लेकिन वह नहीं मिली.
बच्ची के परिवार वालों की किसी से दुश्मनी नहीं होने की वजह से उन्हें कुछ समझ नहीं आया. बुधवार सुबह लाश मिलने पर परिवार के लोगों के होश उड़ गये. परिवार के लोग जब पहुंचे तो देखा कि कि बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे.
चेहरे पर गहरे जख्म के निशाने मिले. सूचना पाकर ग्रामीण एसपी सुभाष चंद्र जाट, डीएसपी पितांबर सिंह खरबार समेत भारी संख्या में पुलिस के जवान पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामले की छानबीन की. खोजी कुत्ते व फोरेंसिक टीम ने भी जांच की. पुलिस को छानबीन में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं, जिसके बाद पुलिस रोहित की तलाश में जुट गयी.
लोगों में भारी गुस्सा
घटना को लेकर लोगों में भरी आक्रोश है. लोगों ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने और उसे फांसी की सजा देने की मांग की है. लोगों ने ग्रामीण एसपी को घेर कर कई सवाल भी किये. कॉलेज में पढ़नेवाली छात्राओं ने भी सुरक्षा की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें