38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : नये साल में कलिंगनगर प्रोजेक्ट के विस्तारीकरण व यूरोप में संयुक्त उद्यम के निर्माण पर फोकस : नरेंद्रन

जमशेदपुर : टाटा स्टील के वैश्विक सीइओ सह प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने वर्ष 2019 के लिए कंपनी का लक्ष्य निर्धारित कर दिया है. इसके तहत यूरोप में संयुक्त उद्यम का निर्माण तथा कलिंगनगर प्राेजेक्ट के विस्तारीकरण पर कंपनी का पूरा फोकस रहेगा. नये वर्ष से पहले कर्मचारियों को संबोधित अपने संदेश में टाटा स्टील […]

जमशेदपुर : टाटा स्टील के वैश्विक सीइओ सह प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने वर्ष 2019 के लिए कंपनी का लक्ष्य निर्धारित कर दिया है. इसके तहत यूरोप में संयुक्त उद्यम का निर्माण तथा कलिंगनगर प्राेजेक्ट के विस्तारीकरण पर कंपनी का पूरा फोकस रहेगा.
नये वर्ष से पहले कर्मचारियों को संबोधित अपने संदेश में टाटा स्टील के निदेशक टीवी नरेंद्रन ने माना है कि नये वर्ष में कारोबारी लक्ष्य को पूरा करने में चीनी अर्थव्यवस्था, बढ़ती अमेरिकी ब्याज दरें तथा ब्रेक्सिट का प्रभाव चुनौती के रूप में सामने होगा. निदेशक ने उम्मीद जतायी है कि तेल की कीमतें भारत सरकार के नियंत्रण से बाहर नहीं होंगी. उन्होंने कहा कि हम अपेक्षा करते हैं कि नया वर्ष वैश्विक कारोबार के लिए बेहतर संभावनाओं से भरा होगा.
नरेंद्रन ने भारत में नई अधिग्रहीत सुविधाओं के एकीकरण पर जोर देने की बात कही है. इसके अलावा ऋण में कटौती करना, सहायक इकाईयों के पोर्टफोलियो की समीक्षा करना तथा पूंजी पर वापसी में सुधार की दिशा में काम किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें