27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बागबेड़ा : गाढ़ाबासा में पड़ोसी ही निकला चोर, जेवर बरामद

जमशेदपुर : बागबेड़ा के गाढ़ाबासा गोवर्धन बाबा मंदिर के समीप रहने वाले शिव रतन गुप्ता के घर से नकद समेत पांच लाख के आभूषण की चोरी उसके ही पड़ोसी शंभु कुमार ने की थी. शंभू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चोरी का खुलासा कर दिया है. शंभू की निशानदेही पर चोरी के नकद 20,200 […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा के गाढ़ाबासा गोवर्धन बाबा मंदिर के समीप रहने वाले शिव रतन गुप्ता के घर से नकद समेत पांच लाख के आभूषण की चोरी उसके ही पड़ोसी शंभु कुमार ने की थी. शंभू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चोरी का खुलासा कर दिया है.
शंभू की निशानदेही पर चोरी के नकद 20,200 रुपये, सिक्का समेत सोने के हार, मंगलसूत्र, तीन अंगूठी, एक झुमका, कान का झाला, दो लॉकेट, एक चेन, एक सेट चांदी का कंगन, कान की बाली, एक जोड़ा पायल, चाबी का छल्ला, करधनी, 10 बिछिया आदि सामान बरामद कर लिया है. एसपी सिटी प्रभात कुमार ने शुक्रवार को पत्रकारों को यह जानकारी दी. शंभू पूर्व में भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है. 24 दिसंबर की रात चोरी के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर शंभु को हिरासत में लिया था.
उसने अपने परिचित के घर पर चोरी का आभूषण व रुपये छुपा कर रख दिया था. डीएसपी आलोक रंजन के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने मामले का उद्भेदन किया है. एसपी ने बताया कि पड़ोसी होने के कारण शंभू को शिव रतन गुप्ता के घर की सभी जानकारी दी. 24 दिसंबर की रात तीन कमरों का दरवाजा बाहर से बंद कर वह छत की सीढ़ियों पर लगे ताले को तोड़कर भीतर आया और नीचे कमरे की अलमारी से नकद व जेवर ले उड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें