36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एमजीएम : फायरिंग करने के बाद रंजीत व प्रदीप फोन छोड़ कर भागे

जमशेदपुर : एमजीएम थाना अंतर्गत आरवीएस स्कूल के पास आशीष श्रीवास्तव उर्फ भुरी को गोली मारने के आरोपियों का पुलिस को सुराग नहीं मिल पाया है. फायरिंग के बाद गोलमुरी नामदा बस्ती निवासी रंजीत सिंह और मानगो गुरुद्वारा रोड निवासी प्रदीप पुलिस से बचने के लिए मोबाइल साथ नहीं ले गये हैं. दोनों जिस मोबाइल […]

जमशेदपुर : एमजीएम थाना अंतर्गत आरवीएस स्कूल के पास आशीष श्रीवास्तव उर्फ भुरी को गोली मारने के आरोपियों का पुलिस को सुराग नहीं मिल पाया है. फायरिंग के बाद गोलमुरी नामदा बस्ती निवासी रंजीत सिंह और मानगो गुरुद्वारा रोड निवासी प्रदीप पुलिस से बचने के लिए मोबाइल साथ नहीं ले गये हैं.
दोनों जिस मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करते थे, पुलिस को वह हाथ लगा है. दोनों नंबर का टावर लोकेशन कुछ दिनों पहले तक शहर में था. पुलिस को पता चला है कि दोनों मोबाइल नंबर पिछले कई दिनों से एक्टिव नहीं थे.
फिलहाल पुलिस दोनों की तलाश में जुट गयी है. पुलिस ने नामदा बस्ती में छापेमारी की. वहां रंजीत का छोटा भाई था. उसने पुलिस को बताया कि रंजीत पिछले कई दिनों से घर नहीं आ रहा था.
वहीं दूसरी तरफ प्रदीप ने भी मानगो पुलिस द्वारा छह माह पूर्व घर की कुर्की होने के बाद से अपना ठिकाना बदल लिया था. प्रदीप इन दिनों दूसरे जगह पर रहता था. इसके अलावा पुलिस ने मानगो के दो युवकों को प्रदीप की जानकारी हासिल लेने के लिए हिरासत में लिया है. दोनों को मानगो थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है.
आशीष पर फायरिंग मामले में पुलिस कई बिंदु पर जांच कर रही है. आशीष को जिला पुलिस ने एक नवंबर से तड़ीपार किया था. ऐसे में वह शहर किन परिस्थितियों में पहुंचा, इसकी पुलिस जांच कर रही है.
पुलिस आशीष पर भी तड़ीपार होने के बाद भी जिला में आने का अलग से मामला दर्ज करेगी. फिलहाल उसका पुलिस सुरक्षा में इलाज कराया जा रहा है. इधर, शुक्रवार को डीएसपी विजय महतो ने टीएमएच जाकर आशीष का बयान लिया. वहीं दूसरी तरफ गोवा घूम रहे अमरनाथ ने बताया कि वह अपने मित्र घनश्याम के साथ 19 दिसंबर से गोवा में है. 29 दिसंबर को उसकी वापसी है. उसने कहा कि भुरी ने उसे पहले भी फंसाया था.
आकाश को दोबारा थाना बुलाकर हुई पूछताछ
आशीष श्रीवास्तव पर फायरिंग की घटना के बाद उसके साथ गाड़ी चलाने वाले आकाश सिंह उर्फ बाटी को पुलिस टीम ने शुक्रवार को थाना बुलाया. आकाश ने पुलिस टीम ने कई बिंदुओं पर छानबीन की. देर शाम पुलिस ने आकाश को छोड़ दिया. इसके अलावा पुलिस टीम ने सैंकी, अविनाश, विक्की समेत एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है, लेकिन कुछ सुराग नहीं मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें