32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : तेनुघाट की एक यूनिट फिर ठप, बिजली संकट गहराया

जमशेदपुर : बुधवार देर शाम तेनुघाट की एक यूनिट ठप होने से मानगो समेत गैर कंपनी इलाके में बिजली संकट पैदा हो गयी. चांडिल से आपूर्ति होने वाले कपाली-मानगो क्षेत्र में डिमांड के विरुद्ध 35-40 फीसदी कटौती अौर शेडिंग कर रोटेशन से बिजली आपूर्ति की गयी. मानगो के अलावा छोटागोविंदपुर, जुगसलाई, करनडीह, सरजामदा, बिरसानगर व […]

जमशेदपुर : बुधवार देर शाम तेनुघाट की एक यूनिट ठप होने से मानगो समेत गैर कंपनी इलाके में बिजली संकट पैदा हो गयी. चांडिल से आपूर्ति होने वाले कपाली-मानगो क्षेत्र में डिमांड के विरुद्ध 35-40 फीसदी कटौती अौर शेडिंग कर रोटेशन से बिजली आपूर्ति की गयी. मानगो के अलावा छोटागोविंदपुर, जुगसलाई, करनडीह, सरजामदा, बिरसानगर व जादूगोड़ा पावर सब स्टेशन क्षेत्र इससे प्रभावित हुआ.
मानगो-कपाली में डेढ़ घंटे जबकि शहर के दूसरे इलाके में आधा से एक घंटे की शेडिंग कर आपूर्ति की गयी. बिजली आपूर्ति बाधित होने से कामकाज पर प्रतिकूल असर पड़ा. ज्ञात हो कि पिछले एक माह में तीसरी बार तेनुघाट की एक यूनिट में गड़बड़ी आयी है.
कई इलाकों में आज घंटों गुल रहेगी बिजली
जमशेदपुर. शहर के विभिन्न इलाकों में गुरुवार को अलग-अलग समय में बिजली की आपूर्ति ठप रहेगी. इस दौरान तार व उपकरण बदलने का काम किया जायेगा. शास्त्रीनगर अौर मरीन ड्राइव फीडर से जुड़े इलाकों में सुबह दस बजे से शाम पांच बजे सात घंटे बिजली बंद रहेगी. दोनों फीडर से शास्त्रीनगर 1 नंबर, 5 नंबर ब्लॉक, रामजनमनगर, भाटिया बस्ती अौर आस-पास के इलाके में बिजली आपूर्ति होती है. शास्त्रीनगर के जेइ शहनवाज अंसारी ने यह जानकारी दी. वहीं छोटा गोविंदपुर सब डिवीजन से जुड़े इलाकों में तार बदलने को लेकर बिरसानगर, मनीफीट, झरना बस्ती, भुइयांडीह, हुरलुंग, बागुननगर आदि में सात घंटे बिजली बंद रहेगी.
वाटर फैक्ट्री समेत 94का कनेक्शन कटा
जमशेदपुर. मानगो भिलाई पहाड़ी स्थित एक बोतलबंद पानी बनाने वाली कंपनी समेत शहर में 94बकायेदारों का बिजली कनेक्शन गुरुवार को काटा गया. मानगो में 44, छोटा गोविंदपुर में 17, जुसलाई अौर करनडीह में 16-16 लोगों का कनेक्शन काटा गया है.
सुंदरहातु में 48 घंटे से अंधेरे में हैं 111 परिवार
जमशेदपुर. छोटा गोविंदपुर के अंतर्गत सुंदरहातु में 100 केवी क्षमता का ट्रांसफॉर्मर खराब होने के कारण मंगलवार यानी 48 घंटो से 111 परिवार अंधेरे में है. विद्युत एसडीओ आरबी महतो ने दूसरा ट्रांसफॉर्मर लगाने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें