34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : सर्दी का सितम जारी, ठंड से हो चुकी है तीन की मौत

जमशेदपुर : कोल्हान में कड़ाके की ठंड ने तीन और लोगों की जान ले ली है. शहर में टाटानगर स्टेशन पर एक भिखारी की मौत हो गयी, जबकि घाटशिला में एक युवक तथा नोवामुंडी (पश्चिमी सिंहभूम) में एक बुजुर्ग महिला की जान कड़ाके की ठंड के कारण चली गयी. जानकारी के अनुसार, नोवामुंडी प्रखंड के […]

जमशेदपुर : कोल्हान में कड़ाके की ठंड ने तीन और लोगों की जान ले ली है. शहर में टाटानगर स्टेशन पर एक भिखारी की मौत हो गयी, जबकि घाटशिला में एक युवक तथा नोवामुंडी (पश्चिमी सिंहभूम) में एक बुजुर्ग महिला की जान कड़ाके की ठंड के कारण चली गयी.
जानकारी के अनुसार, नोवामुंडी प्रखंड के लोकेसायी गांव में बुजुर्ग महिला पुनाय बोबोंगा (65) ने मंगलवार सुबह करीब तीन बजे दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि पुनाय के पास ठंड से बचने के लिए पर्याप्त कपड़े भी नहीं थे. परिवार अब भी पुआल बिछाकर सोता है.
इधर, घाटशिला के भुइयांपाड़ा निवासी महावीर नमाता (32) की मौत उस वक्त हुई जब वह ईंट भट्ठा मालिक राजकुमार पांडे के घर जा रहा था. रास्ते में दुकान से उसने खैनी खरीदी और बाहर निकलते ही सड़क पर गिर पड़ा. उसे इलाज के लिए सुवर्णरेखा नर्सिंग होम ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.
राज्य में चार और मरे
ठंड से झामुमो नेता की मौत : रामगढ़ में झामुमो कुजू पूर्वी पंचायत अध्यक्ष व मुरपा निवासी संतोष कुमार महतो उर्फ गुजा (33) की मौत ठंड लगने से हो गयी.
तुको गांव की घटना : रांची के बेड़ो प्रखंड के तुको गांव निवासी धनी महतो (58) की सोमवार की रात ठंड लगने से मौत हो गयी.
ठंड से वृद्ध की मौत: पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के बंदुआ पहाड़ी के समीप बंदुआ गांव के करमू भुइयां (50)की ठंड लगने से मौत हो गयी.
बोरियो में भी मुस्तकीम मोमीन की ठंड से मौत हो गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें