36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : 10-12 अपराधियों ने दंपती को बंधक बना, दो लाख के जेवर की डकैती, दो हिरासत में

जमशेदपुर : बर्मामाइंस के वीणा रोड स्थित क्वार्टर नंबर ए ल-4/40 में रहने वाले रंजन कुमार सिंह के आउट हाउस में सोमवार की रात दो बजे 10-12 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने चाकू की नोक पर डकैती की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान डकैतों ने आउट हाउस में रहने वाले ए श्रीनिवास के […]

जमशेदपुर : बर्मामाइंस के वीणा रोड स्थित क्वार्टर नंबर ए ल-4/40 में रहने वाले रंजन कुमार सिंह के आउट हाउस में सोमवार की रात दो बजे 10-12 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने चाकू की नोक पर डकैती की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान डकैतों ने आउट हाउस में रहने वाले ए श्रीनिवास के घर से करीब दो लाख रुपये के जेवरात की डकैती कर मौके से फरार हो गये.
जानकारी मिलने पर बर्मामाइंस के थाना प्रभारी रामयश प्रसाद दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. घटना के संबंध में ए श्रीनिवास ने बताया कि रात को कमरे में अचानक से आठ-दस डकैत एक साथ घूस गये और सभी के हाथ में चाकू था. उनमें से दो अपराधियों ने चाकू को गर्दन पर लगा दिया और हत्या करने की बात कहने लगा.
इसके बाद अपराधियों ने उनसे गहना के बारे में जानकारी ली और अलमारी से गहना निकाल कर लेते गये. अपराधी करीब एक घंटा तक उनके घर में सामान की खोजबीन की और जान से मारने की धमकी देते रहे.
छत के रास्ते घुसे थे डकैत. ए श्रीनिवास राव और उनकी पत्नी ने बताया कि अपराधी छत के रास्ते घर के भीतर आये और चाकू सटा दिया. साथ ही दोनों को बंधक बना लिया और घटना का अंजाम दिया. इसके बाद सभी अपराधी टिस्को कर्मी रंजन के घर में घुसे. उस वक्त उनके घर में उनकी पत्नी रूबी सिंह और तीन बच्चे थे. सभी सो रहे थे.
लेकिन जैसे ही अपराधियों ने रूबी सिंह का उठाया, उन्होंने पुलिस को फोन किया. लेकिन फोन नहीं लगा. फिर उन्होंने 100 नंबर डायल किया, लेकिन वहां से भी रिस्पांस नहीं मिलने पर उसने अपने पति को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी.
जिसके रंजन सिंह ने बर्मामाइंस के थानेदार को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी. पति से बात होने के साथ ही रूबी ने अपराधियों से कहा कि पुलिस आने वाली है और तुम लोग चारों ओर से घिर चुके हो. पुलिस के आने की बात सुन सभी अपराधी मौके से फरार हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें