25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मरीज की मौत पर सचिव का शोकॉज, अधीक्षक ने कहा, बाथरूम कैसे गया मरीज, पता नहीं

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में रविवार रात स्नान घर के पास ठंड से मरीज की हुई मौत के मामले को स्वास्थ्य विभाग ने गंभीरता से लिया है. स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने मंगलवार को शोकॉज करते हुए अस्पताल अधीक्षक से लिखित जवाब मांगा. अधीक्षक ने अपना जवाब भेज दिया. उन्होंने अपने जवाब में […]

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में रविवार रात स्नान घर के पास ठंड से मरीज की हुई मौत के मामले को स्वास्थ्य विभाग ने गंभीरता से लिया है. स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने मंगलवार को शोकॉज करते हुए अस्पताल अधीक्षक से लिखित जवाब मांगा. अधीक्षक ने अपना जवाब भेज दिया. उन्होंने अपने जवाब में कहा है कि रिफ्यूजी कॉलोनी निवासी चंद्रशेखर शर्मा की तबीयत खराब होने पर उसके परिजनों ने उसे रविवार दोपहर एमजीएम में भर्ती कराया था.
चंद्रशेखर 15 वर्षों से शराब का सेवन करता आ रहा था. तीन दिनों से उसे खून की उल्टी हो रही थी. भर्ती करने के बाद परिजन उसे छोड़कर चले गये. इसके बाद मरीज किस तरह उक्त स्थान (स्नानघर के पास) तक पहुंचा इसकी कोई जानकारी नहीं है.
सुबह जब कर्मचारियों ने उसे पड़ा देखा तो पानी में घंटों पड़े रहने के कारण उसकी हालत काफी खराब हो चुकी थी. उसे तत्काल इमरजेंसी में लाया गया, जहां उसको हर संभव इलाज किया गया लेकिन नहीं बचाया जा सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें