25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : कीताडीह के मन्ना पर फायरिंग में संजीत, अजीत व पोपो के घर कुर्क

जमशेदपुर : परसुडीह व बागबेड़ा में गैंगवार को लेकर फायरिंग व अन्य घटनाओं के फरार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. कीताडीह में मन्ना महतो पर फायरिंग के आरोपी लाल बिल्डिंग निवासी अजीत साव व पोपो लेधा तथा बागबेड़ा गाढ़ाबासा निवासी संजीत साव के घर की कुर्की बुधवार को की गयी. […]

जमशेदपुर : परसुडीह व बागबेड़ा में गैंगवार को लेकर फायरिंग व अन्य घटनाओं के फरार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. कीताडीह में मन्ना महतो पर फायरिंग के आरोपी लाल बिल्डिंग निवासी अजीत साव व पोपो लेधा तथा बागबेड़ा गाढ़ाबासा निवासी संजीत साव के घर की कुर्की बुधवार को की गयी.
कुर्की में पुलिस ने संजीत साव के घर की गली में लगे दस सीसीटीवी कैमरे समेत अन्य सामान जब्त कर लिया, हालांकि डीवीआर पुलिस को नहीं मिली. किचन में बर्तन नहीं थे. संजीत साव के दो मंजिला मकान से पुलिस को फ्रिज, दो चौकी, कुर्सी, अलमीरा व सोफा आदि जब्त किया.
कुर्की की आशंका को लेकर परिवार ने अधिकांश सामानों के साथ-साथ डीवीआर आदि को पहले ही हटा लिया गया. संतीज के बाद पुलिस ने लाल बिल्डिंग में पोपो व अजीत के घर की कुर्की की. पोपो के घर से चौकी व अन्य सामान पुलिस ने जब्त कर लिया.
संजीत के घर कुर्की करने पहुंची पुलिस को उसकी पत्नी नीतू साव ने रोकने का प्रयास किया. नीतू ने पुलिस को बताया कि वह पति संजीत साव से तलाक ले रही है और उसके दस्तावेज कोर्ट में जमा है.
पुलिस ने नीतू के अनुरोध को नहीं माना और कमरे में रखी चौकी-बिछावन समेत कई सामानों को जब्त कर लिया. कुर्की के दौरान एसपी सिटी प्रभात कुमार, डीएसपी आलोक रंजन, परसुडीह थानेदार अनिमेष गुप्ता, बागबेड़ा थानेदार लक्ष्मण प्रसाद के साथ क्यूआरटी बल तैनात थी.
15 दिसंबर को हुई थी सोनू की हत्या
कीताडीह गैंगवार में मन्ना महतो पर फायरिंग को अंजाम देने में फरार अजीत, संजीत व पोपो ने सहयोगियों की मदद से 15 दिसंबर को बर्मामाइंस स्टार टाकीज के पास सोनू मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी थी.
पुलिस को इस मामले में तीनों की तलाश है जबकि रंजीत हत्याकांड में सरेंडर कर चुका है. पुलिस ने लोकेश उर्फ काठमांडू और दीपक तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें