27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : भांजे की हत्या करने वाले का मोबाइल नाले में मिला

जमशेदपुर : कदमा रामजनमनगर रोड नंबर 6 में रहने वाले तीन वर्षीय शिवम शौर्य की पांचवें तल्ले से फेंककर हत्या करने के आरोपी मामा आशुतोष झा का मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लिया है. बुधवार को पुलिस टीम आरआइटी बाबा आश्रम पहुंची. वहां नाले में दो घंटे तक खोजबीन करने के बाद आशुतोष को फोन […]

जमशेदपुर : कदमा रामजनमनगर रोड नंबर 6 में रहने वाले तीन वर्षीय शिवम शौर्य की पांचवें तल्ले से फेंककर हत्या करने के आरोपी मामा आशुतोष झा का मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लिया है. बुधवार को पुलिस टीम आरआइटी बाबा आश्रम पहुंची. वहां नाले में दो घंटे तक खोजबीन करने के बाद आशुतोष को फोन मिला.
आशुतोष ने जेल जाने से पहले पुलिस को बताया था कि हत्या करने के बाद उसने फोन को नाले में फेंक दिया था. पुलिस गिरफ्तार आशुतोष को 18 दिसंबर को साथ लेकर मोबाइल खोजने गयी थी, लेकिन मोबाइल नहीं मिला था.
मालूम हो कि आशुतोष ने 12 दिसंबर को दिन में कदमा से अपने भांजा को कुरकुरे खिलाने के बहाने ले गया और वापस नहीं लौटा था. दूसरे दिन शिवम शौर्य का शव पुलिस ने आरआइटी प्लेटिना सिटी के पास झाड़ी से बरामद किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें