34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोस्तों के साथ छठ पूजा घूमने घर से निकला किशोर 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आया, हुई मौत

जमशेदपुर : आदित्यपुर राम मढ़ैया बस्ती के पास रेल पुल से उतरने के दौरान ताज (17 वर्ष) नामक किशोर की 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. वह दोस्तों के साथ छठ पूजा घूमने घर से निकला था. हालांकि घटना के बाद उसे तुरंत इलाज के लिए एमजीएम ले […]

जमशेदपुर : आदित्यपुर राम मढ़ैया बस्ती के पास रेल पुल से उतरने के दौरान ताज (17 वर्ष) नामक किशोर की 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. वह दोस्तों के साथ छठ पूजा घूमने घर से निकला था. हालांकि घटना के बाद उसे तुरंत इलाज के लिए एमजीएम ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
ताज जुगसलाई के गरीब नवाज कॉलोनी का रहने वाला था. करंट लगने के बाद काफी संख्या में लोग जुट गये और बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. इसके बाद आदित्यपुर पुलिस ने पहुंचकर लोगों को समझाकर मामला शांत कराया. घटना बुधवार की सुबह 6.15 बजे की है.
वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. दूसरी तरफ घटना के बाद आवासीय क्षेत्र की बिजली काट दी गयी थी. वहीं ताज के जीजा जुबैर खान ने आदित्यपुर पुलिस को बताया कि उनका साला ताज बुधवार की सुबह पांच बजे दो दोस्तों के साथ घर से आदित्यपुर छठ पूजा घूमने जाने के लिए निकला था. रेलवे पुल के किनारे-किनारे सभी आदित्यपुर जा रहे थे. पुल से नीचे उतरने के दौरान ताज करंट की चपेट में आ गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें