27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : अंशुमन हत्याकांड में ट्रैफिक कालोनी का महावीर तांती गिरफ्तार, दो फरार

बागबेड़ा. लाल बिल्डिंग दुर्गा पूजा मैदान में युवक की हत्या के बाद सन्नाटा जमशेदपुर : बागबेड़ा लाल बिल्डिंग के दुर्गापूजा मैदान में बागबेड़ा कालोनी रोड नंबर दो निवासी अंशुमन श्रीवास्तव (18) की हत्या दादागिरी के चक्कर में हुई. घटना को रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी निवासी महावीर तांती ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया. […]

बागबेड़ा. लाल बिल्डिंग दुर्गा पूजा मैदान में युवक की हत्या के बाद सन्नाटा
जमशेदपुर : बागबेड़ा लाल बिल्डिंग के दुर्गापूजा मैदान में बागबेड़ा कालोनी रोड नंबर दो निवासी अंशुमन श्रीवास्तव (18) की हत्या दादागिरी के चक्कर में हुई.
घटना को रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी निवासी महावीर तांती ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया. पुलिस ने महावीर तांती को सोमवार शाम बर्मामाइंस से गिरफ्तार कर लिया है. उसके दो अन्य साथियों की तलाश जारी है. बागबेड़ा पुलिस ने सुबह में महावीर के रेलकर्मी भाई विश्वमित्र तांती और मां मालती तांती को हिरासत में ले लिया था. महावीर की गिरफ्तारी के बाद देर शाम दोनों को छोड़ दिया गया. अंशुमन के परिजन व अासपास के लोगों ने सुबह बागबेड़ा थाना पर पुलिस को आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने अथवा आंदोलन की चेतावनी दी थी.
वहीं, अंशुमन का शव पोस्टमार्टम के बाद शाम तीन बजे बागबेड़ा स्थित आवास पहुंचा, जहां से अंतिम संस्कार के लिए बिष्टुपुर पार्वती घाट ले जाया गया. सुरक्षा की दृष्टि से मृतक के घर से लेकर पार्वती घाट जाने तक पुलिस तैनात थी. समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया जा सका है. घटना के बाद से लाल बिल्डिंग दुर्गा पूजा मैदान में सन्नाटा छाया हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें