36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैफिक कॉलोनी में तीन लाख के जेवर की चोरी

जमशेदपुर : बागबेड़ा रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी, क्वार्टर नंबर 4/30/2 में रहने वाले रेलकर्मी विनय कुमार के घर से दिन-दहाड़े चोर तीन लाख के जेवर ले उड़े. घटना बुधवार सुबह सवा दस से सवा ग्यारह बजे के बीच की है. घटना के समय विनय कुमार अपनी पत्नी के साथ पूजा पंडाल में पुष्पांजलि देने गये थे. […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी, क्वार्टर नंबर 4/30/2 में रहने वाले रेलकर्मी विनय कुमार के घर से दिन-दहाड़े चोर तीन लाख के जेवर ले उड़े. घटना बुधवार सुबह सवा दस से सवा ग्यारह बजे के बीच की है. घटना के समय विनय कुमार अपनी पत्नी के साथ पूजा पंडाल में पुष्पांजलि देने गये थे. घर में 11 साल का बेटा विनीत कुमार टीवी देख रहा था.
चाेरी की भनक तक टीवी देख रहे बेटे को नहीं लगी. विनय कुमार के बयान पर बागबेड़ा थाना में चोरी का मामला दर्ज किया गया है. चोर घर से सोने का हार, जिउतिया, अंगूठी, चेन, बच्चों की पायल समेत तीन लाख के जेवर ले गये है. बागबेड़ा पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर सभी बिंदुओं पर जांच की.
  • दिन-दहाड़े वारदात : बेटा देख रहा था टीवी, पत्नी के साथ पुष्पांजलि देने गये थे रेलकर्मी
  • पीछे की दीवार फांद कर घुसे, उसी रास्ते निकल गये
रेलवे के पीआरडी विभाग में काम करने वाले विनय कुमार ने बताया कि पुष्पांजलि देने के बाद वह पत्नी के साथ घर लौटे और ड्यूटी के लिए निकल गये. कुछ देर बाद पत्नी का फोन आया कि अलमारी में कलाई घड़ी नहीं मिल रही है और जेवर भी गायब हैं. वह घर लौटे.
छानबीन में पाया कि घर में चोरी हो गयी है.
चोर क्वार्टर की दीवार के ऊपर रखे ईंट को हटाकर बांस व पाइप के सहारे भीतर घुसे. कमरे में अलमारी से जेवर निकालने के बाद वापस पीछे के रास्ते से ही निकल गये. उस समय बेटा कमरे में टीवी देख रहा था. विनय के पुत्र विनीत ने पुलिस को बताया कि माता-पिता के घर से जाने के बाद वह पहले शौच करने गया था. फिर टीवी देखने लगा. उसे घर में किसी के आने की भनक तक नहीं लगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें