23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हादसे में बाइक सवार की मौत, हंगामा, लाठीचार्ज, लोगों ने एमजीएम अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस का ताला तोड़ा

जमशेदपुर : बालीगुमा पुल के पास जर्जर सड़क ने मानगो समतानगर निवासी राकेश शर्मा (26) की जान ले ली. पुल के पास गड्ढे को बचाने के चक्कर में बुधवार रात नौ बजे राकेश की बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक की चपेट में आ गयी. सिर बुरी तरह कुचल गया. राकेश की मौके पर ही मौत हो […]

जमशेदपुर : बालीगुमा पुल के पास जर्जर सड़क ने मानगो समतानगर निवासी राकेश शर्मा (26) की जान ले ली. पुल के पास गड्ढे को बचाने के चक्कर में बुधवार रात नौ बजे राकेश की बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक की चपेट में आ गयी. सिर बुरी तरह कुचल गया. राकेश की मौके पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद राकेश को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया. सूचना पाकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे परिजनों और स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर काफी हंगामा किया. विरोध में पोस्टमार्टम हाउस का ताला तोड़ डाला. अंदर घूस गये. एमजीएम थानेदार समेत अन्य पुलिसकर्मियों के साथ हाथापायी की. इसके बाद लोग डिमना चौक पहुंचे. वहां सड़क जाम करने लगे.
इस दौरान वहां से गुजर रहे भाजपा नेता विकास सिंह की गाड़ी में तोड़फोड़ की. इसके बाद माहौल बिगड़ गया. भाजपा नेता विकास सिंह ने गाड़ी तोड़ने वाले युवकों को खदेड़-खदेड़ कर पीटा.
विकास सिंह के सहयोगियों ने एक युवक को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना पाकर एमजीएम थाने से क्यूआरटी पहुंची. लाठी चार्ज कर लोगों को खदेड़ा. पुलिस ने ट्रक और राकेश की क्षतिग्रस्त पल्सर बाइक को जब्त कर लिया है.
अकेले लौट रहा था घर की तरफ
पुलिस के अनुसार, राकेश शर्मा की बिग बाजार के पास मोबाइल की दुकान थी. उसने गया में भी फाइनेंस से जुड़ा काम शुरू किया था. उसकी दो बेटियां हैं. राकेश बुधवार रात को अपनी बाइक से भिलाई पहाड़ी से समतानगर स्थित घर जा रहा था. इस बीच दुर्घटना हो गयी. उसकी जेब से मिले आधारकार्ड व वोटरकार्ड के माध्यम से पहचान हुई. सूचना पाकर उसके तीनों भाई और शंकोसाई दुर्गा मंदिर स्थित पैतृक आवास से भी लोग पहुंचे. राकेश चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था.
पोस्टमार्टम हाउस जाते वक्त हुआ हमला : विकास सिंह
भाजपा नेता विकास सिंह के मुताबिक उनके सहयोगी सह भाजपा कार्यकर्ता सुनील शर्मा के भांजे की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर मिली. वह सूचना पाकर कार से समर्थकों के साथ पोस्टमार्टम हाउस जा रहे थे. डिमना चौक के पास उनकी कार पर पथराव हुआ. गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी. उनके समर्थकों ने हमला करने वालों को खदेड़ा. इस दौरान एक युवक पकड़ा गया, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें