34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

311 दुर्गापूजा के लिए आज जारी होंगे विसर्जन जुलूस के लाइसेंस

जमशेदपुर : शहर में आयोजित हो रहे 311 दुर्गापूजा विसर्जन के लिए पुलिस प्रशासन गुरुवार को विसर्जन जुलूस का लाइसेंस जारी किया जायेगा. जुलूस में विसर्जन करने वाले सभी पूजा समिति के अध्यक्ष, महासचिव समेत सभी पदाधिकारी को अनुशासन का पालन करने के अलावा तेज आवाज में डीजे बजाने, खतरनाक खेल, शराब पीकर जुलूस में […]

जमशेदपुर : शहर में आयोजित हो रहे 311 दुर्गापूजा विसर्जन के लिए पुलिस प्रशासन गुरुवार को विसर्जन जुलूस का लाइसेंस जारी किया जायेगा. जुलूस में विसर्जन करने वाले सभी पूजा समिति के अध्यक्ष, महासचिव समेत सभी पदाधिकारी को अनुशासन का पालन करने के अलावा तेज आवाज में डीजे बजाने, खतरनाक खेल, शराब पीकर जुलूस में शामिल होने व निर्धारित रूट के हटकर दूसरे मार्ग से जाने पर मनाही होगी. विसर्जन जुलूस के लाइसेंस पर अंकित विसर्जन का समय का अनुपालन के लिए सभी दंडाधिकारी अौर सभी थाना प्रभारी के साथ पूजा कमेटियों के अध्यक्ष-महासचिवों को निर्देश दिया गया है.
यहां रहेगा सहायक कंट्रोल रूम तथा कवर एरिया
1. मानगो चौक-कवर एरिया मानगो, आजादनगर, ओलीडीह, एमजीएम क्षेत्र
2. स्टेशन गोलचक्कर-कवर एरिया बागबेड़ा,परसुडीह,सुंदरनगर, जुगसलाई क्षेत्र
3. गोलमुरी थाना-गोलमुरी, सिदगोड़ा, बिरसानगर, टेल्को, गोविंदपुर बर्मामाइंस क्षेत्र
सुवर्णरेखा, खरकई, रतन टाटा घाट आज होंगे तैयार
दुर्गापूजा विसर्जन को लेकर साकची सुवर्णरेखा नदी घाट, खरकई घाट, सोनारी दोमुहानी घाट, रतन टाटा घाट समेत शहर के आसपास सभी विसर्जन घाट को तैयार करने के लिए बुधवार को अंतिम चरण में कार्य पूरा किया गया. गुरुवार को विसर्जन घाट में लगे बैरिकेडिंग, चूना मार्किंग, डेंजर जोन वाले विसर्जन घाटों में सुरक्षा के इंतजाम किये जायेंगे.
घाट के रास्तों की मरम्मत, लाइट लगाने, जनरेटर लगाने के अलावा साकची सुवर्णरेखा नदी विसर्जन घाट पर प्रशासन अौर पुलिस का वाच टॉवर बनाया जायेगा. सभी विसर्जन घाटों पर माइक (लाउडस्पीकर), शामियाना, टेबुल, कुर्सी की व्यवस्था की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें