24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आज दिन 12 से कल सुबह 4 बजे तक नो इंट्री

जमशेदपुर : दुर्गापूजा के मद्देनजर 18 अक्तूबर (नवमी) को दिन के 12 बजे से दूसरे दिन सुबह 4 बजे तक शहर में भारी वाहनों के प्रवेश अौर परिचालन पर नो इंट्री लगायी गयी है. 18 अक्तूबर को सुबह 4 बजे से दिन के 12 बजे तक दोनों अोर से भारी वाहनों का परिचालन जारी रहेगा. […]

जमशेदपुर : दुर्गापूजा के मद्देनजर 18 अक्तूबर (नवमी) को दिन के 12 बजे से दूसरे दिन सुबह 4 बजे तक शहर में भारी वाहनों के प्रवेश अौर परिचालन पर नो इंट्री लगायी गयी है. 18 अक्तूबर को सुबह 4 बजे से दिन के 12 बजे तक दोनों अोर से भारी वाहनों का परिचालन जारी रहेगा. इसी तरह से 19 अक्तूबर (विसर्जन) को सुबह 6 से सुबह 9 बजे तक दोनों अोर से भारी वाहनों का परिचालन जारी रहेगा.
इसके अलावा 19 अक्तूबर को विसर्जन के मद्देनजर शहर में सुबह 9 बजे से दूसरे दिन (20 अक्तूबर) सुबह 6 बजे तक बस, चार पहिया समेत सभी प्रकार के भारी वाहनों का परिचालन पूरी तरह बंद रहेगा. मरीन ड्राइव में भी नो इंट्री. मरीन ड्राइव में 19 अक्तूबर तक बस को छोड़ कर भारी वाहनों का आवागमन दिन के 12 बजे से दूसरे दिन सुबह 4 बजे तक पूर्णत: वर्जित रहेगा, इस दौरान मरीन ड्राइव में किसी प्रकार के वाहनों की पार्किंग नहीं करने के निर्देश ट्रैफिक पुलिस ने दिया है.
चाईबासा व सरायकेला की बसों का परिचालन 12 बजे के बाद से बंद रहेगा
जमशेदपुर : दुर्गापूजा विसर्जन को लेकर शहर से बाहर जाने वाली बसों का परिचालन 19 अक्तूबर को दिन के 12 बजे के बाद से मानगो बस स्टैंड से बंद रहेगा. जिला पुलिस द्वारा जारी नो इंट्री के समय सीमा तक लंबी दूरी की बसों का शहर में प्रवेश और जाने का सिलसिला जारी रहेगा.
जानकारी के मुताबिक 19 अक्तूबर विसर्जन के दिन दोपहर 12 से पहले पटना, रांची, कोलकाता तथा ओड़िशा को जाने वाले यात्री मानगो बस स्टैंड से बस पकड़ सकते हैं. विसर्जन के दिन 12 बजे के बाद से उक्त मार्ग की बसें डिमना चौक से यात्रियों को मिलेंगी. इसके अलावा चाईबासा व सरायकेला के रास्ते जाने वाली बसों का परिचालन दिन के 12 बजे के बाद से पूरी तरह से बंद रहेगा. हालांकि टाटानगर रेलवे स्टेशन चाईबासा स्टैंड के पास से 407 बस का इक्का-दुक्का परिचालन रहता है.
विजयदशमी व दीवाली को डॉक्टरों की छुट्टी रद्द, आइएमए ने किया विरोध
जमशेदपुर. दुर्गापूजा व दीपावली को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने डॉक्टर व पारा मेडिकल कर्मचारियों का आकस्मिक अवकाश भी रद्द कर दिया है. स्वास्थ्य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने एमजीएम अधीक्षक, सिविल सर्जन सहित संबंधित विभागों को पत्र लिखकर 19 अक्तूबर विजयादशमी व 7 नवंबर दीपावली के लिए स्वास्थ्य को आवश्यक सेवा बताते हुए चिकित्सकों एवं पारा मेडिकल कर्मियों का अवकाश रद्द कर दिया गया. सभी को अपने कार्यस्थल पर तैनात रहने को कहा गया है. सरकार के इस निर्णय पर आइएमए ने विरोध दर्ज कराया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें