27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यात्रियों ने पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को रोककर किया हंगामा, प्लेटफॉर्म पर की नारेबाजी

जमशेदपुर : नयी दिल्ली से पुरी जा रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के कोच की सफाई व पानी नहीं होने को लेकर मंगलवार को यात्रियों ने हंगामा किया. यात्री ट्रेन के पुरुलिया और टाटानगर पहुंचने पर ट्रेन से नीचे उतर गये और नारेबाजी करने लगे. यात्रियों के आक्रोशित होने पर अधिकारियों ने लोगों को समझाकर ट्रेन को […]

जमशेदपुर : नयी दिल्ली से पुरी जा रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के कोच की सफाई व पानी नहीं होने को लेकर मंगलवार को यात्रियों ने हंगामा किया. यात्री ट्रेन के पुरुलिया और टाटानगर पहुंचने पर ट्रेन से नीचे उतर गये और नारेबाजी करने लगे.
यात्रियों के आक्रोशित होने पर अधिकारियों ने लोगों को समझाकर ट्रेन को पुरुलिया से टाटा के लिए रवाना किया गया. इस दौरान ट्रेन पुरुलिया में 20 मिनट तक रुकी रही. इधर ट्रेन के रात 9:10 बजे टाटानगर पहुंंचने पर यात्री पुन: हंगामा करने लगे. प्लेटफॉर्म संख्या चार पर ट्रेन के रोके जाने और हंगामा करने की जानकारी मिलने पर अधिकारियों और आरपीएफ ने हस्तक्षेप कर मामला को शांत कराया.
इसके बाद ट्रेन 9:30 बजे टाटानगर से रवाना हुई. ट्रेन में सफर कर रहे झारखंड मजदूर संघ के अध्यक्ष राजीव पांडेय ने बताया कोच में पानी, सफाई नहीं होने से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. कानपुर से ही यात्रियों ने समस्या रेल अधिकारियों को बतायी, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ. जिसके बाद आक्रोशित यात्रियों ने पुरुलिया और टाटानगर स्टेशन पर हंगामा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें