39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कारोबारी को मारी गोली, बम से हमला

अपराध. तीन बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम व्यापारी के पैर में लगी है गोली, टीएमएच में भरती जमशेदपुर/चांडिल : कपाली के हासाडुंगरी गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने जमीन कारोबारी मो. एनुल हक को गोली मार दी, जिसमें वह जख्मी हो गया. एनुल को पेट में एक गोली लगी […]

अपराध. तीन बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
व्यापारी के पैर में लगी है गोली, टीएमएच में भरती
जमशेदपुर/चांडिल : कपाली के हासाडुंगरी गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने जमीन कारोबारी मो. एनुल हक को गोली मार दी, जिसमें वह जख्मी हो गया. एनुल को पेट में एक गोली लगी है. घटना के बाद उसे टीएमएच के एचडीयु वार्ड में भर्ती कराया गया है.
घटना रविवार की दोपहर करीब दो बजे की है. गोली मारने के संदेह में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एनुल जमीन की खरीद-बिक्री का काम करता है. रविवार को वह अपने घर से थोड़ी दूरी पर हासाडुंगरी स्थित मदरसा के पास खड़ा होकर कुछ लोगों से बात कर रहा था. इसी दौरान तीन बाइक पर सवार होकर आये पांच अपराधियों ने उसपर फायरिंग कर दिया. इसमें एक गोली उसके पेट में लगी, जिससे वह मौके पर ही गिर गया. हमला करने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गये.
घटना की जानकारी मिलने पर बस्ती के लोगों ने उसे इलाज के लिए ब्रह्मानंद अस्पताल लेकर गये, जहां से डॉक्टरों ने उसे टीएमएच रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना मिलते ही चांडिल के एसडीपीओ संदीप भगत, कपाली ओपी प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद मौके पर पहुंचे और छानबीन की.
पहले बम और फिर गोली से किया हमला : परिजनों ने बताया कि एनुल हक घर से कुछ दूरी पर ही खड़ा था. इसी दौरान तीन बाइक पर सवार होकर आये अपराधी ने उसको चारों ओर से घेर लिया. इसी दौरान काले रंग की बाइक पर सवार अपराधी ने उसपर बम से हमला कर दिया, लेकिन एनुल उसमें बच गया. इसके बाद दूसरे अपराधियों ने उसके पेट में गोली मार दी.
तीन बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने मो. एनुल हक को गोली मार कर जख्मी कर दिया है. अपराधियों ने चार गोली मारी है, लेकिन एक गोली पेट में लगी है. घायल को इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. हमला करने वाले अपराधी संभवत: आजाद नगर के रहने वाले है. गोली मारने का कारण जमीन विवाद बताया जाता है.
लाल बिहारी प्रसाद, थाना प्रभारी, कपाली
ओपी, सरायकेला
हाल ही में जेल से बाहर आया है एनुल
एनुल को पुलिस ने मानगो में दंगा करने, थाना पर पथराव करने और पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की करने के आरोप में जेल भेजा था. इस केस में उसे कुछ दिन पहले ही बेल मिला है, जिसके बाद वह जेल से बाहर निकला था.
हेलमेट पहने थे अपराधी
परिजनों ने बताया कि एनुल पर हमलाकरने वाले पांचों अपराधी हेलमेट पहन कर आये थे. उन्होंने हमले के दौरान भी हेलमेट नहीं उतारा. वहीं पुलिस ने बताया कि मो. हक पर हमला करने वाले सभी अपराधी संभवत: आजाद नगर और कपाली से सटे बस्ती के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार जमीन विवाद और रंगदारी नहीं देने को लेकर आजाद नगर के कुछ लोगों के साथ एनुल का विवाद चल रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें