27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

21 कैमरे और 11 गार्डों के बीच ताला तोड़‍ चोरी

एनएच-33. आशियाना अनंततारा अपार्टमेंट की घटना कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी फ्लैट का ताला तोड़कर जेवरात ले उड़े चोर सीसीटीवी फुटेज से सुराग तलाश रही पुलिस, सुरक्षा गार्ड से अलग-अलग हो रही पूछताछ जमशेदपुर : मानगो एनएच-33 स्थित आशियाना अनंततारा अपार्टमेंट में चोर गुरुवार देर रात फ्लैट का ताला तोड़ जेवरात और नगदी ले […]

एनएच-33. आशियाना अनंततारा अपार्टमेंट की घटना

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी फ्लैट का ताला तोड़कर जेवरात ले उड़े चोर
सीसीटीवी फुटेज से सुराग तलाश रही पुलिस, सुरक्षा गार्ड से अलग-अलग हो रही पूछताछ
जमशेदपुर : मानगो एनएच-33 स्थित आशियाना अनंततारा अपार्टमेंट में चोर गुरुवार देर रात फ्लैट का ताला तोड़ जेवरात और नगदी ले उड़े. टॉरस ब्लॉक के फ्लैट नंबर 504-1 के ऑनर विजय प्रसाद रजक बड़े भाई रामू प्रसाद का इलाज कराने वेल्लूर गये हैं. इसी बीच चोरों ने घटना को अंजाम दिया. चोरी की सूचना मिलते ही मानगो थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच की. चोरी गये सामान व नगदी की पूरी जानकारी नहीं मिल पायी है.
विजय प्रसाद के पुत्र जीवन प्रसाद रजक ने बताया कि उनका एक घर जुगसलाई में है. वह वहां पर रहते हैं. फ्लैट में मां-पिता रहते है. बड़े पिता के हार्ट का ऑपरेशन हुआ था. उनकी तबीयत खराब होने पर विजय प्रसाद सात नवंबर को सीएमसी वेल्लूर गये हैं. वह दो-तीन दिन में एक बार फ्लैट पर आते थे. शुक्रवार को आये, तो फ्लैट के मेन गेट का ताला टूटा मिला. भीतर पूरा सामान अस्त-व्यस्त था. पलंग, सूटकेस आदि खुले मिले तथा उसमें रखा सारा सामान गायब था. खबर मिलते ही परिवार के अन्य लोग व सोसायटी में रहने वाले भाजपा नेता विकास सिंह भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. जीवन प्रसाद ने बताया कि वह अधिवक्ता हैं. उनके पिता विजय प्रसाद गुप्ता एसबीआइ कदमा ब्रांच के पूर्व प्रबंधक थे. उनका भाई संटू रजक बीएसएफ में है.
लगे हैं 21 कैमरे और तैनात हैं 11 गार्ड. आशियाना में बिना पहचान के लोगों को प्रवेश करने नहीं दिया जाता है. सोसायटी में आने वाले लोगों की गेट पर पूरी जांच की जाती है.
पहचान के लिए गार्ड फ्लैट ऑनर को आगंतुक का चेहरा कैमरे में दिखाता है. उसके बाद फ्लैट ऑनर के कहने पर आगंतुक को भीतर जाने दिया जाता है. सोसायटी के गार्ड इंचार्ज ने बताया कि सोसायटी में कुल 21 कैमरे लगे हैं. मेन गेट के अलावा सभी ब्लॉक के ग्राउंड फ्लोर पर भी सीसीटीवी कैमरे हैं. इसके अलावा सभी ब्लॉक में गार्ड के द्वारा छानबीन की जाती है.
गार्ड व कैमरा मेंटेनर से पूछताछ
चोरी को लेकर पुलिस ने सोसायटी के गार्ड और कैमरा मेंटेनर से पूछताछ की है. पुलिस के अनुसार ने सोसायटी में सुरक्षा इंतजाम काफी सख्त हैं बावजूद चोर कैसे प्रवेश कर गये, इस बिंदु पर गार्ड से पूछताछ की गयी है. यहां लगे सभी कैमराें का फुटेज मांगा गया है. मानगो थाना प्रभारी ने सभी सुरक्षा गार्ड से बुलाकर अलग-अलग पूछताछ की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें