30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम ट्रॉफी की राशि से खुले आइटीआइ

टाटा वर्कर्स यूनियन के कमेटी मेंबरों ने की अध्यक्ष से मांग जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन के कमेटी मेंबरों ने शुक्रवार को यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद को ज्ञापन सौंप कर्मचारियों के बच्चों के लिए आइटीआइ खोलने की मांग की. यूनियन नेताओं ने अध्यक्ष से कहा कि लगातार दो साल से पीएम ट्रॉफी में […]

टाटा वर्कर्स यूनियन के कमेटी मेंबरों ने की अध्यक्ष से मांग

जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन के कमेटी मेंबरों ने शुक्रवार को यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद को ज्ञापन सौंप कर्मचारियों के बच्चों के लिए आइटीआइ खोलने की मांग की. यूनियन नेताओं ने अध्यक्ष से कहा कि लगातार दो साल से पीएम ट्रॉफी में इनाम के तौर पर चार करोड़ रुपये मिले हैं.
इस रकम से आइटीआइ खोला जाये, ताकि कर्मचारियों के बच्चे तकनीकी शिक्षा हासिल हो सके. इस मौके पर शहनवाज आलम, अरविंद पांडे, भगवान सिंह, सतीश कुमार सिंह, धर्मेंद्र उपाध्याय, प्रभात लाल, कमेटी मेंबर नीतेश राज, कृष्णा पांडे, संजीव तिवारी, हरे कृष्णा दुबे, संदीप बेहरा, एमएल पटेल, मुमताज अहमद, अब्दुल रफीक, एसके चौधरी, आर आर सिंह, संतोष चौधरी, भीम सिंह आदि मौजूद थे.
प्रबंधन ने आइटीआई कर चुके कर्मचारियों के लिए डिप्लोमा की मंजूरी प्रदान कर दी है. शिक्षण संस्थान कौन सा होगा यह जुस्को तय करेगी. आने वाले दिनों में इसका लाभ कर्मियों को मिलेगा.
रघुनाथ पांडेय, अध्यक्ष, जुस्को यूनियन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें