36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

16 दिन में क्वार्टर, 20 दिन में फ्लैट का होगा मेंटेनेंस

टाटा वर्कर्स यूनियन व जुस्काे प्रबंधन के बीच एमओयू जमशेदपुर : जुस्को न्यू डेकोरेशन जॉब (एनडीजे) के तहत अब 16 दिन में क्वार्टर और 20 दिन में फ्लैट मेंटेनेंस का काम पूरा करेगी, जबकि डिव (लंबित) डेकोरेशन जॉब (डीडीजे) के तहत 30 दिन में क्वार्टर और फ्लैट का काम पूरा करेगी. इसमें सभी तरह की […]

टाटा वर्कर्स यूनियन व जुस्काे प्रबंधन के बीच एमओयू

जमशेदपुर : जुस्को न्यू डेकोरेशन जॉब (एनडीजे) के तहत अब 16 दिन में क्वार्टर और 20 दिन में फ्लैट मेंटेनेंस का काम पूरा करेगी, जबकि डिव (लंबित) डेकोरेशन जॉब (डीडीजे) के तहत 30 दिन में क्वार्टर और फ्लैट का काम पूरा करेगी. इसमें सभी तरह की मरम्मती, रंगाई-पोताई जैसे कार्य शामिल हैं.
टाटा वर्कर्स यूनियन और जुस्को प्रबंधन के बीच गुरुवार को जुस्को बोर्ड रूम में एमओयू पर समझौता हुआ. समझौता पर जुस्को प्रबंधन की ओर से एमडी आशीष माथुर, कैप्टन धनंजय मिश्रा, दीपक कामथ, आरके सिंह, मनमोहन सिंह और यूनियन की ओर से अध्यक्ष आर रवि प्रसाद, डिप्टी प्रेसिडेंट संजीव चौधरी, महासचिव बीके डिंडा, उपाध्यक्ष अरविंद पांडेय, भगवान सिंह, शहनवाज आलम, शिवेश वर्मा, सहायक सचिव डीके उपाध्याय, कमलेश सिंह, सतीश सिंह व कोषाध्यक्ष प्रभात लाल आदि ने हस्ताक्षर किये.
एक माह में 250 क्वार्टर की होगी मरम्मत
समझौते के तहत जुस्को एक महीने में इंट्रीगेटेड कस्टमर सर्विस के तहत कंपनी के 250 क्वार्टरों का मेंटेनेंस करेगा. समझौते के अनुसार टाटा स्टील से फंड मिलने पर वरीयता के आधार पर क्वार्टर मरम्मती का कार्य टीआरएम जॉब होंगे, लेकिन मेडिकल केस वाले मामले को प्राथमिकता दिया जायेगा. समझौते छह माह बाद फिर से रिवाइज होगा. यूनियन और जुस्को में 2014 में पिछला समझौता हुआ था.
शेखर मिश्रा को अतिरिक्त जिम्मेदारी : टाटा स्टील में आउट बाउंड शिपिंग की अतिरिक्त जिम्मेदारी हेड शिपिंग ऑपरेशन कैप्टन सोम शेखर मिश्रा को सौंपी गयी है. 15 दिसंबर से यह प्रभावी होगा. गुरुवार को स्ट्रेटजिक प्रोक्योरमेंट के ग्रुप डायरेक्टर राजीव मुखर्जी ने इस संबंध में सर्कुलर जारी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें