26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज पर रखें नजर

चक्रधरपुर. रेलवे से जुड़ी आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिये जीआरपी और स्थानीय पुलिस में तालमेल बढ़ायें और सूचना का अादान-प्रदान करें. इससे आरपीएफ को अपराध नियंत्रित करने में आसानी होगी. यह बात आरपीएफ के क्राइम मीटिंग में वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त रफीक अहमद अंसारी ने कही. उन्होंने कहा कि रेल मंडल के सभी […]

चक्रधरपुर. रेलवे से जुड़ी आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिये जीआरपी और स्थानीय पुलिस में तालमेल बढ़ायें और सूचना का अादान-प्रदान करें. इससे आरपीएफ को अपराध नियंत्रित करने में आसानी होगी. यह बात आरपीएफ के क्राइम मीटिंग में वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त रफीक अहमद अंसारी ने कही.

उन्होंने कहा कि रेल मंडल के सभी स्टेशनों पर असामाजिक तत्वों व संदिग्ध लोगों से पूछताछ होगी. आपराधिक घटना की पुष्टि के लिये 8 से 11 बजे तक स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज पर पैनी नजर रखने का भी उन्होंने निर्देश दिया.

वहीं क्रिसमस को लेकर ट्रेनों व स्टेशनों पर भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने का निर्देश दिया. सुरक्षा आयुक्त ने सभी प्रभारियों को केसों के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया. इसके अलावे ट्रेन, स्टेशन परिसर में सिगरेट व तंबाकू का सेवन करने, गंदगी फैलाने, अनाधिकृत रूप से यात्रा करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करने की बात कही. बैठक में सहायक सुरक्षा आयुक्त संजय भगत, एस अरफीन, एमके सिंह, एमके सोना, पीके साही, एमके साहू, एके सिंह, गणेश पांडेय आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें