27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिकायत करने वाली वार्ड गर्ल को जान से मारने की धमकी

जमशेदपुर. सदर अस्पताल के मामले में पीड़िता को अब धमकी मिलने लगी है. इस संबंध पीड़िता ने बताया कि वह मंगलवार को थाना से सदर अस्पताल आ रही थी. इसी दौरान रास्ते में एक अज्ञात व्यक्ति ने रोका और कहा कि अगर केस नहीं उठायेगी, तो जान से मार दी जायेगी. इसके बाद वह काफी […]

जमशेदपुर. सदर अस्पताल के मामले में पीड़िता को अब धमकी मिलने लगी है. इस संबंध पीड़िता ने बताया कि वह मंगलवार को थाना से सदर अस्पताल आ रही थी. इसी दौरान रास्ते में एक अज्ञात व्यक्ति ने रोका और कहा कि अगर केस नहीं उठायेगी, तो जान से मार दी जायेगी. इसके बाद वह काफी डरी हुई है. उसने बताया कि डर से उसने किसी को कुछ नहीं बता रही है.
प्रधान लिपिक विनोद शंकर शर्मा के खिलाफ परसुडीह थाना में मामला दर्ज होने के बाद थाने के सहायक अवर निरीक्षण गोपाल कुमार राय ने इसकी जानकारी सिविल सर्जन ऑफिस को दी. उन्होंने लिखा है प्रधान लिपिक के विरुद्ध सदर अस्पताल में कार्यरत महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ एवं शारीरिक संबंध बनाने हेतु परसुडीह थाने में आवेदन दिया है, जिसके आधार पर धारा 354 ए, 420, 387, 509, 504, 506, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अनुसंधान के क्रम में उनसे पूछताछ जरूरी है. न्यायालय के आदेशानुसार उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है.
सिविल सर्जन ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र : मामले को गंभीरता से लेते हुए सिविल सर्जन ने इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग के मुख्य सचिव को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने प्रधान लिपिक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मंतव्य मांगी गयी है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें