28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्यूब में आयोजित हुआ सालाना जेडीसी, टाटा स्टील पांच साल में दोगुना करेगी उत्पादन

जमशेदपुर. टाटा स्टील में पांच साल में उत्पादन को दोगुना किया जायेगा. यह जानकारी टाटा स्टील के प्रेसिडेंट टीक्यूएम व स्टील आनंद सेन ने दी. श्री सेन मंगलवार को ट्यूब डिवीजन के दोनों जेडीसी के सालाना जलसा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने बताया कि वर्तमान में टाटा स्टील भारत में जमशेदपुर और कलिंगानगर में […]

जमशेदपुर. टाटा स्टील में पांच साल में उत्पादन को दोगुना किया जायेगा. यह जानकारी टाटा स्टील के प्रेसिडेंट टीक्यूएम व स्टील आनंद सेन ने दी. श्री सेन मंगलवार को ट्यूब डिवीजन के दोनों जेडीसी के सालाना जलसा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने बताया कि वर्तमान में टाटा स्टील भारत में जमशेदपुर और कलिंगानगर में 12 मिलियन टन का उत्पादन कर रही है, जिसको पांच साल में 24 मिलियन टन किया जाना है. श्री सेन ने बताया कि वर्ष 2025 तक ट्यूब डिवीजन की बेहतर संभावना है और इसका उत्पादन को तीन गुना किया जायेगा. इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद मौजूद थे.

यहां प्रेसिडेंट आनंद सेन ने कर्मचारियों से शपथ दिलायी कि ट्यूब डिवीजन को और बेहतर करेंगे और इसकी उत्पादकता को और बढ़ाया जायेगा. ट्यूब के इआइसी सुबोध पांडेय ने कहा कि दो नये मिल ट्यूब डिवीजन में आयेगा, यह तय किया गया है. इस मौके पर यूनियन अध्यक्ष आर रवि प्रसाद ने बताया कि एक वक्त ट्यूब डिवीजन की स्थिति काफी खराब थी. बंद होने के कगार पर है, लेकिन करीब 180 कर्मचारियों काे स्थानांतर कर दिया गया था. इस स्थानांतरण के बाद से प्रोडक्टिविटी बढ़ी है, जिसको बरकरार रखने की जिम्मेदारी कर्मचारियों की है. इस मौके पर जेडीसी के चेयरमैन राजेश कुमार, चंद्र प्रकाश, वाइस चेयरमैन ब्रजेश सिंह, केसी मांझी आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें