31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉलेजों को समय पर नामांकन प्रक्रिया शुरू करने का निर्देश, छात्र संघ चुनाव का नामांकन आज

चाईबासा: कोल्हान विश्वविद्यालय के तृतीय छात्र संघ चुनाव में प्रत्याशी 13 दिसंबर को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इस दौरान उम्मीदवारों को जन्म प्रमाण देना अनिवार्य कर दिया गया है. जन्म प्रमाण पत्र नहीं देने वालों का नामांकन पर्चा रद्द हो जायेगा. इसके अलावा पासपोर्ट साइज फोटो, पहचान पत्र, अंतिम वर्ष का अंक प्रमाण पत्र व […]

चाईबासा: कोल्हान विश्वविद्यालय के तृतीय छात्र संघ चुनाव में प्रत्याशी 13 दिसंबर को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इस दौरान उम्मीदवारों को जन्म प्रमाण देना अनिवार्य कर दिया गया है. जन्म प्रमाण पत्र नहीं देने वालों का नामांकन पर्चा रद्द हो जायेगा. इसके अलावा पासपोर्ट साइज फोटो, पहचान पत्र, अंतिम वर्ष का अंक प्रमाण पत्र व अन्य कागजात जमा करना होगा.

दूसरी ओर मंगलवार को 17 अंगीभूत कॉलेजों में फाइनल मतदाता सूची जारी की गयी. दोपहर तीन बजे तक सभी कॉलेजों में सूची चस्पा दिया गया. चाईबासा के टाटा कॉलेज, पीजी विभाग, महिला कॉलेज में सूची जस का तस लगा दिया गया है. कॉमर्स कॉलेज में पांच विद्यार्थियों का नाम जोड़ा गया.

ऑफिस में उम्मीदवार के साथ जायेंगे एक प्रस्तावक. तृतीय छात्र संघ चुनाव में एक उम्मीदवार को एक ही सेट फार्म भरना होगा. 10 से 12 पेज का सेट बनाया गया है. वहीं एक उम्मीदवार का एक प्रस्तावक होगा. नामांकन फार्म भरने के दौरान कार्यालय में एक उम्मीदवार के साथ एक प्रस्तावक को जाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें