39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोविंदपुर में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला, कंपनी से वार्ता के बाद चार लाख रुपये मुआवजा देने पर सहमति

जमशेदपुर: छोटा गोविंदपुर की दुष्कर्म पीड़िता बच्ची के मामले में स्टील स्ट्रीप व्हील्स कंपनी ने चार लाख रुपये मुआवजा देने पर सहमति जतायी है. कंपनी से पांच लाख रुपये मुआवजा देने की डिमांड थी, लेकिन चार लाख पर मामला तय हुआ. इसमें तीन लाख रुपये बैंक में फिक्स डिपोजिट और एक लाख रुपये कुछ दिन […]

जमशेदपुर: छोटा गोविंदपुर की दुष्कर्म पीड़िता बच्ची के मामले में स्टील स्ट्रीप व्हील्स कंपनी ने चार लाख रुपये मुआवजा देने पर सहमति जतायी है. कंपनी से पांच लाख रुपये मुआवजा देने की डिमांड थी, लेकिन चार लाख पर मामला तय हुआ. इसमें तीन लाख रुपये बैंक में फिक्स डिपोजिट और एक लाख रुपये कुछ दिन के बाद कंपनी देगी. यह जानकारी कांग्रेस सांसद डॉ प्रदीप बलमुचु ने मंगलवार को डीसी अॉफिस में दी.

उन्होंने बताया कि वे पीड़ित बच्ची के घर गये थे अौर सहयोग का आश्वासन दिया. वार्ता में कंपनी की ओर से सुखविंदर सिंह थे, वहीं पीड़िता की ओर से पिता, सांसद, सुनीता साह, विजय यादव, सोनका सरदार, सतबीर बग्गा आदि शामिल थे. मुख्यमंत्री के शहर में शौचालय में भारी गड़बड़ी. सांसद श्री बलमुचु ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के शहर में सरकारी शौचालय योजना में भारी गड़बड़ी है. पीड़ित के घर में शौचालय बना होता, तो यह घटना ही नहीं होती.
स्टील स्ट्रिप व्हील्स के बाहर प्रदर्शन.
खलासी द्वारा दुष्कर्म करने की घटना के विराेध में स्थानीय लोगों ने मंगलवार को स्ट्रीप व्हील्स के बाहर प्रदर्शन किया. हालांकि बाद में कंपनी प्रबंधन द्वारा प्रदर्शन कर रहे लोगों अौर बाद में कांग्रेस सांसद व अन्य के साथ वार्ता कर समस्या का हल निकालने के बात होने पर मामला शांत हुआ.
कंपनी की तरफ से हर सहयोग का भरोसा
कांग्रेस नेताओं ने अपनी मांगों को रखा है. आरोपी कंपनी का कर्मचारी नहीं है. जिस ट्रांसपोर्ट कंपनी का आरोपी कर्मचारी है. उस ट्रांसपोर्ट कंपनी को मांगों से अवगत कराया जा रहा है. मामले में हर संभव सहयोग कंपनी की तरफ से किया जायेगा. हालांकि कंपनी के पक्ष में मुआवजा भुगतान करने को लेकर स्पष्ट रूप से जिक्र नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें