27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉ अजय को पार्टी ने बेहतर सोच कर ही कमान दी होगी

जमशेदपुर. झारखंड में गैर आदिवासी को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के सवाल पर डॉ बलमुचु ने कहा कि पार्टी हाइकमान ने बेहतर सोच कर ही डॉ अजय को कमान दी. पार्टी हाइकमान का फैसला सर्वोपरी है. मिलकर संगठन को मजबूत करेंगे. चुंबन प्रतियोगिता आदिवासी संस्कृति नहीं, प्रतियोगी कौन है साइमन मरांडी बतायें. लिट्टीपाड़ा विस […]

जमशेदपुर. झारखंड में गैर आदिवासी को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के सवाल पर डॉ बलमुचु ने कहा कि पार्टी हाइकमान ने बेहतर सोच कर ही डॉ अजय को कमान दी. पार्टी हाइकमान का फैसला सर्वोपरी है. मिलकर संगठन को मजबूत करेंगे.

चुंबन प्रतियोगिता आदिवासी संस्कृति नहीं, प्रतियोगी कौन है साइमन मरांडी बतायें. लिट्टीपाड़ा विस में हुए चुंबन प्रतियोगिता के सवाल के जवाब में श्री बलमुुचु ने कहा कि चुंबन प्रतियोगिता आदिवासी संस्कृति नहीं, प्रतियोगी कौन है यह साइमन मरांडी को बताना चाहिए.
शहनवाज आलम के अपहरण मामले में दोबारा जांच का आदेश. मंगलवार को मुख्यमंत्री जनसंवाद में वर्कर्स कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्र शहनवाज आलम के अपहरण मामले में दोबारा जांच के आदेश मुख्यमंत्री के सचिव सुनील कुमार वर्णवाल ने दी. इधर, वरीय पुलिस अधीक्षक की अनुपस्थित में सिटी डीएसपी ने मामले में अबतक की कार्रवाई की जानकारी दी.
गांधीनगर पश्चिम में कांग्रेस प्रत्याशी की हालत पतली. राज्यसभा सांसद डॉ प्रदीप कुमार बलमुचु ने बताया कि गुजरात के गांधीनगर पश्चिम विस में कांग्रेस प्रत्याशी की स्थिति ठीक नहीं है, लेकिन गांधीनगर नाॅर्थ, सुंदरनगर समेत चार विधानसभा में जीत पक्की है. बलमुचु मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें