36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेम्को कॉलोनी: रोशनदान से भाग कर बचाई जान रात में लगी आग, स्कूटी राख

जमशेदपुर : टेल्को थानांतर्गत जेम्को कॉलोनी के क्वार्टर नंबर आर-16 में रहने वाले श्याम प्रसाद के घर रविवार की रात करीब दो बजे आग लग गयी. आग से घर के बरामदे में खड़ी स्कूटी राख हो गयी और घटना में श्याम प्रसाद आग से घिर गये. किसी तरह से वेंटिलेटर से बाहर निकले. श्याम प्रसाद […]

जमशेदपुर : टेल्को थानांतर्गत जेम्को कॉलोनी के क्वार्टर नंबर आर-16 में रहने वाले श्याम प्रसाद के घर रविवार की रात करीब दो बजे आग लग गयी. आग से घर के बरामदे में खड़ी स्कूटी राख हो गयी और घटना में श्याम प्रसाद आग से घिर गये. किसी तरह से वेंटिलेटर से बाहर निकले.

श्याम प्रसाद ने बताया कि रविवार की रात को वह खाना खाकर अपने कमरा में सो रहे थे. करीब दो बजे बाथरूम जाने के लिए उठे, तो खिड़की के बाहर से आग दिखायी दी.

जैसे ही खिड़की खोली, तो आग की लपटें कमरे में प्रवेश कर गयीं. उसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए वेंटिलेटर से बाहर निकले और तुरंत फोन कर लाइट कटवायी. कॉलोनी के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. श्याम कुमार ने बताया कि बिजली के मीटर में शॉट सर्किट होने पर आग लगी. आग के लगने से करीब दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है. आग बुझने के बाद टेल्को पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें