28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : सोनारी में पिटाई में घायल अंकुश की मौत, टीएमएच में हंगामा, लाठीचार्ज

जमशेदपुर : बेल्डीह चर्च स्कूल के बच्चे की पिटाई के विरोध में एक जनवरी की रात किये गये हमले में घायल अंकुश की टीएमएच में रविवार की रात मौत हो गयी. मौत के बाद शुभचिंतकों ने अस्पताल में हंगामा किया. टीएमएच में हंगामे की वीडियो बना रहे युवक की आक्रोशित लोगों ने पिटाई कर दी. […]

जमशेदपुर : बेल्डीह चर्च स्कूल के बच्चे की पिटाई के विरोध में एक जनवरी की रात किये गये हमले में घायल अंकुश की टीएमएच में रविवार की रात मौत हो गयी. मौत के बाद शुभचिंतकों ने अस्पताल में हंगामा किया. टीएमएच में हंगामे की वीडियो बना रहे युवक की आक्रोशित लोगों ने पिटाई कर दी.
स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. पुलिस की कार्रवाई के बाद समर्थक वहां से भाग निकले. इस दौरान एसपी सिटी प्रभात कुमार ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली.
अंकुश के शव को पुलिस ने शीतगृह में रखवा दिया. मालूम हो कि एक जनवरी की रात नौ बजे स्कूल में बच्चों के विवाद में अंकुश सिंह और उनके चाचा भीम सिंह को टेंपो व बाइक पर सवार होकर आये हमलावरों ने चापड़ व चाकू से मारकर जख्मी कर दिया था.
अंकुश के चाचा भीम सिंह के बयान पर सोनारी थाना में सूरज पासवान, पिंटू कर्मकार, राहुल कुमार महतो, सोमनाथ पांडेय, अंकुश पांडेय, सुमन साहू, रिंकू रज, राजेश गोप, मनोज बिरुआ, आशी, उर्फ काला तथा सुशील केराई के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.
मामले में पुलिस पंचवटीनगर के सोमनाथ पांडेय उर्फ गुड्डू पांडेय, मनोज बिरुआ, मंटू कर्मकार व राहुल कुमार, राजेश को जेल भेज चुकी है. हालांकि मुख्य आरोपी अमर ठाकुर अभी भी फरार है.
वहीं परिजनों ने कहा कि जब तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक वे लोग टीएमएच से शव पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जायेंगे. परिजन आज टीएमएच में प्रदर्शन भी करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें