31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर में गाय के हमले से बचने के लिए भागे बुजुर्ग को ट्रक ने कुचला

जमशेदपुर : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिला के जमशेदपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को सुबह-सुबह एक बुजुर्ग को ट्रक ने कुचल दिया. घटनास्थल पर ही गुरुचरण लोहार (59) ने दम तोड़ दिया. राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित डिमना बस्ती के पास गुरुचरण लोहार रास्ता पार कर रहे थे. इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने […]

जमशेदपुर : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिला के जमशेदपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को सुबह-सुबह एक बुजुर्ग को ट्रक ने कुचल दिया. घटनास्थल पर ही गुरुचरण लोहार (59) ने दम तोड़ दिया. राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित डिमना बस्ती के पास गुरुचरण लोहार रास्ता पार कर रहे थे. इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से उनकी मृत्यु हो गयी. दुर्घटना के तुरंत बाद ट्रक का चालक वहां से फरार हो गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के कस्तूरबा स्कूल में 400 छात्राएं बीमार, 150 की हालत गंभीर

गुरुचरण डिमना बस्ती के रहने वाले थे. दुर्घटना के बाद एनएच पर लोगों की भीड़ जुट गयी. गुरुचरण की मौत की खबर मिलने पर उनके घरवाले पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. कांग्रेस नेता नितेश मित्तल, भारतीय जन मोर्चा नेता संतोष भगत भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. उन्होंने घरवालों को सांत्वना दी.

इसे भी पढ़ें : चारा घोटाला : सीबीआइ की याचिका पर लालू प्रसाद यादव को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

स्थानीय लोगों के अनुसार, गुरुचरण लोहार एनएच पार कर रहे थे. इसी बीच एक गाय आ रही थी. गाय से बचने के लिए गुरुचरण भागे. इसी दौरान एक ट्रक की चपेट में आ गये. ट्रक के धक्के से घटनास्थल पर ही उनकी सांसें थम गयीं. मृतक के पुत्र राजू लोहार के बयान पर एमजीएम थाना में शिकायत दर्ज कर ली गयी है. पुलिस ट्रक का पता लगाने में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें