20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पैसे नहीं मिले तो दादी का गला रेता

जमशेदपुर : एमजीएम थाना क्षेत्र के बालीगुमा ग्रीन सिटी जीएफ-2 गुलमोहर अपार्टमेंट में रहनेवाली ए शकुंतला (80) की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गयी. आरोप है कि शकुंतला (80) को उसके पोते ए निखिल नायडू, हर्षित नायडू और उसके दोस्त संदीप ने मिल कर मारा है. पेट में भी चाकू गोद डाला. […]

जमशेदपुर : एमजीएम थाना क्षेत्र के बालीगुमा ग्रीन सिटी जीएफ-2 गुलमोहर अपार्टमेंट में रहनेवाली ए शकुंतला (80) की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गयी. आरोप है कि शकुंतला (80) को उसके पोते ए निखिल नायडू, हर्षित नायडू और उसके दोस्त संदीप ने मिल कर मारा है. पेट में भी चाकू गोद डाला. घटना शनिवार दिन के एक से शाम पांच बजे के बीच की है.
घटना के बाद से तीनों फरार हैं. शकुंतला की बेटी ए सावित्री के बयान पर तीनों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज की गयी है. सावित्री ने बताया कि निखिल और हर्षित अपनी दादी शकुंतला से अकसर पैसे मांगते थे. नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी देते थे. डर कर शकुंतला उन्हें पैसे दे देती थी. वे लोग 10 हजार से कम रुपये नहीं लेते थे.
ग्रीन सिटी सोसाइटी में ही रहनेवाली शकुंतला की बड़ी बेटी ए धनलक्ष्मी ने बताया कि शुक्रवार को भी तीनों घर आये थे. खाना खाने के बाद रुपये की मांग कर रहे थे. पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. उन्होंने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे उसने निखिल व हर्षित काे कार से सोसाइटी में आते हुए देखा था. कार पर काला शीश लगा था, इस कारण उसके साथ कौन-कौन था, पता नहीं चल पाया. निखिल को उसने कार से उतरते देखा था.
घर पर नहीं थी बेटी
सावित्री के अनुसार, शनिवार को उन्हें अपनी आंख का ऑपरेशन कराने साकची स्थित अस्पताल जाना था. करीब एक बजे वह अपनी बहन ए धनलक्ष्मी के साथ गयी थी. शाम करीब 5.30 बजे जब वह बहन के साथ घर लौटी, तो देखा कि फ्लैट का मेन गेट खुला था. अंदर गयी, तो पाया कि उनकी मां का शव खून से सना हुआ पड़ा हुआ था. फर्श पर खून बह रहा था. खून को देखते ही वह बेहोश हो गयी. इसके बाद उसके जीजा और परिवार के अन्य सदस्यों को घटना की सूचना दी.
सोसाइटी के लोग मौके पर आये. भाजपा नेत्री प्रीति सिन्हा पहुंची. फोन कर घटना की सूचना एसएसपी अनूप बिरथरे को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. सोसाइटी के लोग मौके पर पहुंचे. उन लोगों ने एमजीएम पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस को कीचन के पास से एक चाकू और महिला के सिर के पास से कंघी मिली है. पुलिस अनुमान लगा रही है कि बाल झाड़ने के दौरान उसकी पीछे से गला रेत कर हत्या कर दी गयी है.
नहीं हैं पिता
सावित्री ने बताया, निखिल व हर्षित के पिता का कुल साल पहले देहांत हो गया था. दोनों बेटों से परेशान होकर उसकी मां भी बिना बताये कहीं चली गयी. अब तक कोई जानकारी नहीं मिली. इन दोनों ने अपने कई रिश्तेदारों से भी रुपये की मांग की है. अलग -अलग बहाने बना कर दोनों पैसे मांगते हैं. नहीं देने पर धमकी देते हैं.
10 दिन पूर्व परसुडीह के शंकरपूर में रहनेवाले रिश्तेदार के घर जाकर रुपये की मांग की. मारने की धमकी भी दी. इसे लेकर मामला दर्ज किया गया है. सावित्री स्कूल टीचर है. उसने बताया कि वह साकची स्थित भारतीय मॉडल मीडिल स्कूल में टीचर है. वह अपनी मां के साथ रहती थी. बड़ी बहन सोसाइटी में ही दूसरे फ्लैट में रहती है. वह अपनी मां के लिए ही नौकरी भी करती थी, ताकि उन्हें कोई दिक्कत न हो. अब वह बिलकुल अकेली हो गयी है.
गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
पुलिस आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. लेकिन अब तक पुलिस को कोई भी फुटेज हाथ नहीं लगा है. पटमदा डीएसपी ने एमजीएम थाना प्रभारी अरविंद कुमार को अलग-अलग बिंदुओं पर जांच करने का आदेश दिया है. डीएसपी ने बताया, तीनों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम का गठन कर दिया है. छापामारी भी शुरू कर दी गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें