26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : बेड से गायब मरीज बाथरूम के पास मृत मिला, चूहों ने कुतरी अंगुलियां

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में भर्ती रिफ्यूजी कॉलोनी, गोलमुरी निवासी चंद्रशेखर शर्मा रविवार को अचानक बेड से गायब हो गये. सोमवार सुबह ओपीडी के स्नान गृह के पास वह पड़े मिले. अस्पताल के कर्मचारी उन्हें उठाकर इमरजेंसी में लाये. जहां डॉक्टरों ने जांच कर उन्हें मृत करार दिया. डॉक्टरों के मुताबिक वे रात में पानी […]

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में भर्ती रिफ्यूजी कॉलोनी, गोलमुरी निवासी चंद्रशेखर शर्मा रविवार को अचानक बेड से गायब हो गये. सोमवार सुबह ओपीडी के स्नान गृह के पास वह पड़े मिले. अस्पताल के कर्मचारी उन्हें उठाकर इमरजेंसी में लाये. जहां डॉक्टरों ने जांच कर उन्हें मृत करार दिया. डॉक्टरों के मुताबिक वे रात में पानी पीने के लिए वह स्नान गृह के पास जाने के दौरान गिर गये होंगे.
रात भर पड़े रहने के कारण ठंड से उसकी मौत हो गयी है. वहीं, शव की अंगुली चूहों ने कुतर दी. यह सूचना मिलने के बाद परिजनों ने अस्पताल में आकर हल्ला मचाया. बाद में मामला शांत हो गया. परिजन शव को लेकर घर चले गये.
अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया रिफ्यूजी कॉलोनी निवासी चंद्रशेखर शर्मा को उल्टी की शिकायत पर रविवार को दोपहर में भर्ती कराया गया था. उनका इलाज इमरजेंसी के बेड नंबर 14 पर चल रहा था.
वह 12 साल से शराब पीते थे. परिजन उन्हें भर्ती कराकर चले गये. रात में अस्पताल में उनके परिजन खोजने पर नहीं मिले. कुछ देर बाद मरीज भी बेड से गायब मिला. काफी खोजने पर जब मरीज नहीं मिला तो अस्पताल के रजिस्टर में लामा लिख दिया गया.
इसका मतलब है कि अस्पताल से मरीज भाग गया है. सुबह स्नान घर के पास चंद्रशेखर शर्मा गिरा देखा गया. वहीं परिजनों ने बताया कि भर्ती करने के बाद हमलोग रात में आकर बेड पर उन्हें खोजा तो वह नहीं मिले. बहुत खोजने पर जब उनका पता नहीं चला तो हम लोग घर चले गये. सुबह पता चला कि स्नान गृह के पास वह गिरे हुए थे और उनकी मौत हो गयी है.
इमरजेंसी के स्नान गृह के समीप मरीज गिर गया था. कर्मचारी उसे इमरजेंसी में लाये जहां डॉक्टरों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना दिये जाने के बाद परिजन आकर शव ले गये. चूहों द्वारा अंगुली कुतरने की बात परिजन अथवा किसी ने नहीं दी है. शिकायत आने पर जांच की जायेगी.
डॉ नकुल चौधरी, उपाधीक्षक एमजीएम अस्पताल
चूहाें द्वारा शव कुतरने के कई केस
एमजीएम अस्पताल के इमरजेंसी में चूहों द्वारा शव कुतरने का मामला नया नहीं है. अस्पताल प्रबंधन की ओर से चूहों को मारने के लिए टेंडर निकाला गया था. बावजूद यह सिलसिला बंद नहीं हुआ है. इसे लेकर कई बार हंगामा हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें