34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब्त ऑटो छुड़ाने के पैसे नहीं थे पूरे परिवार के साथ की आत्मदाह की कोशिश

जमशेदपुर : पुलिस द्वारा अपने जब्त ऑटो को छुड़ाने के लिए पैसे नहीं थे तो व्यक्ति ने आत्मदाह की कोशिश की . कपाली इस्लामनगर निवासी मो. जिसान अंसारी ने अपनी पत्नी व चार मासूम बच्चों के साथ जान देने की कोशिश की बुधवार को दिन के 1.30 बजे साकची गोलचक्कर में, मो जिसान अंसारी ने […]

जमशेदपुर : पुलिस द्वारा अपने जब्त ऑटो को छुड़ाने के लिए पैसे नहीं थे तो व्यक्ति ने आत्मदाह की कोशिश की . कपाली इस्लामनगर निवासी मो. जिसान अंसारी ने अपनी पत्नी व चार मासूम बच्चों के साथ जान देने की कोशिश की बुधवार को दिन के 1.30 बजे साकची गोलचक्कर में, मो जिसान अंसारी ने अपने तथा बच्चों पर केरोसन तेल डाला और आग लगाने की .

कुछ दुरी पर प्रदर्शन कर रहे राजनीतिक पार्टी के लोगों ने देखा और दौड़कर आग लगाने से बचाया. न्याय की मांग पर मो. जिसान अंसारी और उसके परिवार के साथ कांग्रेसी जिलाध्यक्ष विजय खां के नेतृत्व में साकची थाना पहुंचे. थाना के सामने गेट व सड़क जाम कर दिया.
आमराहगिरों की परेशानी व पुलिस से हाथापायी के बाद लाठीचार्ज कर सभी को खदेड़ा गया. राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी पत्थरबाजी की हमले से साकची थाना के जवान रोबिनसन मुंडारी का सर फटा, उसका इलाज एमजीएम अस्पताल में कराया गया. वहीं दूसरी तरफ लाठीचार्ज से कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय खां समेत तीन लोग जख्मी हुए. सभी का इलाज एमजीएम अस्पताल में हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें