29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्घटना: ट्रेलर ने कार को रौंदा , कार के उड़े परखच्चे, चालक की मौत

शव की शिनाख्त नहीं, ऑनर बुक में किरीबुरू जमशेदपुर : हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग के लोधा पहाड़ एवं बांकसाई के बीच मोड़ पर स्थित पुलिया के पास शनिवार को कार एवं ट्रेलर की टक्कर में कार चालक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. टक्कर के बाद कार और ट्रेलर दोनों गड्ढे […]

शव की शिनाख्त नहीं, ऑनर बुक में किरीबुरू

जमशेदपुर : हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग के लोधा पहाड़ एवं बांकसाई के बीच मोड़ पर स्थित पुलिया के पास शनिवार को कार एवं ट्रेलर की टक्कर में कार चालक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. टक्कर के बाद कार और ट्रेलर दोनों गड्ढे में गिर गये. दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके पर से फरार हो गया.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरायकेला अस्पताल भेज दिया. पुलिस कार के अंदर मिले ऑनर बुक से शव की शिनाख्त करने में जुटी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोपहर लगभग 12:30 बजे कार (बीआर16डी-9892) तथा ट्रेलर (जे एच 05बीई-4544) दोनों एक ही दिशा से चाईबासा की ओर से आ रहे थे. इसी बीच बांकसाई के बीच स्थित पुलिया पर टर्न करने के दौरान ट्रेलर ने पीछे से कार को जोरदार ठोकर मार दिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक कार से बाहर फेंका गया और कार के परखच्चे उड़ गये. इससे चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

राम नाम मिंज के नाम से ऑनर बुक मिली
पुलिस को कार के अंदर से बालकृष्ण मिंज पिता राम नाम मिंज के नाम से ऑनर बुक मिली है. इसमें ऑनर के स्थायी पता के तौर पर 5/4 हिल टॉप किरीबुरू, क्योंझर, ओड़िशा तथा वर्तमान पता 207/7 टेल्को कॉलोनी, जमशेदपुर अंकित है. मृत चालक ऑनर बुक में दर्ज नाम वाला व्यक्ति था या कोई और, पुलिस इसकी जांच कर रही है.
जिला पार्षद का बेटा सड़क दुर्घटना में जख्मी
जमशेदपुर. जिला पार्षद सदस्य सुनीता साह का बेटा विशाल सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गया. विशाल को इलाज के लिए टाटा मोटर्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शनिवार शाम की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि विशाल अपनी कार से टेल्को से गोविंदपुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान साउथ पार्क गेट के पास एक ट्रक से टक्कर हो गयी. जिसमें वह घायल हो गये. विशाल को हल्की चोटें आयी हैं. सुनीता साह ने बताया कि सड़क किनारे ट्रकों की लंबी कतार होने के कारण आये दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें