32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर में परमिट बंद, डीटीओ ने पीएमओ को बताया जारी

जमशेदपुर: जिले में ऑटो रिक्शा की चेकिंग बंद है तथा परमिट नहीं मिल रही है. लेकिन डीटीओ ने प्रधानमंत्री कार्यालय को जो रिपोर्ट भेजी है, उसमें कहा है कि ऑटो की लगातार चेकिंग हो रही है अौर परमिट भी दिये जा रहे हैं. डीटीओ ने रिपोर्ट में बताया है कि निचले स्तर के अधिकारियों को […]

जमशेदपुर: जिले में ऑटो रिक्शा की चेकिंग बंद है तथा परमिट नहीं मिल रही है. लेकिन डीटीओ ने प्रधानमंत्री कार्यालय को जो रिपोर्ट भेजी है, उसमें कहा है कि ऑटो की लगातार चेकिंग हो रही है अौर परमिट भी दिये जा रहे हैं. डीटीओ ने रिपोर्ट में बताया है कि निचले स्तर के अधिकारियों को ऑटो रिक्शा और वाहनों की लगातार चेकिंग को कहा गया है.

दरअसल, प्रधानमंत्री कार्यालय में विनय कुमार मिश्रा ने शिकायत की थी कि शहर में बड़े पैमाने पर बिना नंबर और फर्जी नंबर के ऑटो रिक्शा चलाये जा रहे हैं. खास कर आजादनगर और उलीडीह एरिया में. पीएमओ ने शिकायत पर जानकारी मांगी थी. उसकी रिपोर्ट डीटीओ ने दी है. डीटीओं को दी गयी रिपोर्ट के आधार पर केस को क्लोज कर दिया गया है. गौरतलब है कि ऑटो के खिलाफ की गयी इसी शिकायत के आधार पर शहर में ऑटो रिक्शा के खिलाफ अभियान शुरू किया गया था, लेकिन बाद में राजनीतिक दलों के दबाव के बाद चेकिंग को तीन माह के लिए बंद कर दिया गया था.

सिटी में 2010 से नहीं मिल रही ऑटो की परमिट : संघ: शिक्षित बेरोजगार टेंपो चालक व संचालक संघ के पदाधिकारी श्याम किंकर झा ने बताया कि सिटी में 2010 से ही ऑटो की परमिट नहीं मिल रही है. जबकि परमिट के लिए कई आवेदन दिये गये हैं. ऊपर से कार्रवाई भी की जा रही है, जो गलत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें