29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉलेज से अपने घर कल्पनापुरी जा रही थी छात्रा उचक्के ने छीना मोबाइल

आदित्यपुर. शहर में इन दिनों मोबाइल चोरों के साथ उचक्के भी सक्रिय हैं. शनिवार को एस टाइप के मुख्य मार्ग पर कॉलेज से कल्पनापुरी स्थित अपने घर पैदल जा रही छात्रा स्वीटी महतो का स्मार्ट मोबाइल फोन छीन कर एक उचक्का फरार हो गया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उक्त छात्रा जब […]

आदित्यपुर. शहर में इन दिनों मोबाइल चोरों के साथ उचक्के भी सक्रिय हैं. शनिवार को एस टाइप के मुख्य मार्ग पर कॉलेज से कल्पनापुरी स्थित अपने घर पैदल जा रही छात्रा स्वीटी महतो का स्मार्ट मोबाइल फोन छीन कर एक उचक्का फरार हो गया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उक्त छात्रा जब टेंपो से उतर कर मोबाइल से बात करते हुए अपने घर जा रही थी, तब उप मेयर अमित सिंह के घर के पास पीछे से आये बाइक सवार एक उचक्के ने उसके हाथ से उसका मोबाइल फोन छीन कर भाग निकला.

उचक्के छात्र-छात्राओं को बना रहे निशाना : मोबाइल छिने जाने की घटना में उचक्के अक्सर छात्र-छात्राओं को ही अपना शिकार बना रहे हैं. जब भी कोई छात्र-छात्रा मोबाइल से बात करते हुए जाते रहते हैं, तो पीछे से आकर झपट्टा मारते हुए मोबाइल लेकर फरार हो जाते हैं.

थाना के पास मोबाइल चोरों का आतंक
आदित्यपुर. सब्जी खरीदने आये ग्राहकों के लिए मोबाइल चोरी के मामले में आदित्यपुर थाना के आसपास डेंजर जोन बन गया है. यहां विगत सालों से आये दिन मोबाइल चोरी की शिकायत मिल रही है. दो दिन पूर्व यहां पर दो लोगों के मोबाइल फोन की चोरी की घटना हुई. एक मामले में चोर पकड़ा भी गया, लेकिन वह हाथ छुड़ाकर भागने में सफल रहा. मोबाइल चोर गिरोह के सरगना छोटे-छोटे बच्चों को मोबाइल चोरी का प्रशिक्षण देकर यहां भेज रहे हैं. अधिकतर वैसे मोबाइल फोन की चोरी हो रही हैं, जो महंगे हैं और कमीज की ऊपरी जेब में रखे होते हैं. जब ग्राहक सब्जी के मोलभाव कर रहे होते हैं, उसी समय उन्हें शिकार बनाया जाता है. गिरोह के कई सदस्य बाजार में घूम रहे होते हैं. पुलिस व पब्लिक द्वारा कई बार मोबाइल चोरी के मामले में छोटे-छोटे बच्चों को पकड़ा भी गया है, लेकिन पुलिस के हाथ इनके आकाओं तक नहीं पहुंचे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें