31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : कार्यकर्ता ही मेरा परिवार, उनके साथ वनभोज आनंददायक: रघुवर

जमशेदपुर : नये वर्ष 2019 के पहले रविवार पर पिकनिक मनाने का इंतजार सभी काे था. डिमना लेक किनारे हजाराें की संख्या में जमशेदपुर के अलावा बंगाल से भी लाेग पिकनिक मनाने पहुंचे. मुख्यमंत्री रघुवर दास के भी डिमना में हाेने के कारण सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे. इसे देख कर परिवार के […]

जमशेदपुर : नये वर्ष 2019 के पहले रविवार पर पिकनिक मनाने का इंतजार सभी काे था. डिमना लेक किनारे हजाराें की संख्या में जमशेदपुर के अलावा बंगाल से भी लाेग पिकनिक मनाने पहुंचे. मुख्यमंत्री रघुवर दास के भी डिमना में हाेने के कारण सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे. इसे देख कर परिवार के साथ पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे लाेगाें में काफी तसल्ली देखने काे मिल रही थी.
डिमना चाैक से ही सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद दिखायी दे रही थी. डिमना लेक वाटर फॉल की आेर भाजपा पूर्वी जमशेदपुर के लाेगाें ने पिकनिक के लिए स्पॉट आरक्षित कर लिया था, जबकि डिमना रिसाेर्ट में घुसने के मार्ग पर दायें तरफ मैदान में कुड़मी समाज द्वारा बड़े स्तर पर पिकनिक समाराेह का आयाेजन किया गया था. मुख्यमंत्री ने पिकनिक स्थल पर मस्ती के मूड में दिखे.
उन्हाेंने सांस्कृतिक कार्यक्रम के दाैरान नृत्य किया, तालियां बजायीं. इसके बाद पिकनिक में बायें हाथ से बैडमिंटन के अच्छे शॉट लगाये. इस अवसर पर सांसद विद्युत वरण महताे, भाजपा महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार, राजेश कुमार शुक्ला, कल्याणी शरण, गुरदेव सिंह राजा, कुलवंत सिंह बंटी, याेगेश मलहाेत्रा, देवेंद्र सिंह, संजीव सिंह, पवन अग्रवाल, कमलेश सिंह, गुंजन यादव, अमरजीत सिंह राजा, बाेल्टू सरकार, पप्पू सिंह, शिंदे, राजपति देवी, रमेश नाग, प्रोबिर चटर्जी राणा, दीपक झा, संतोष ठाकुर, ध्रुव मिश्रा, श्रीराम प्रसाद, अमरजीत सिंह राजा, समेत पूर्वी जमशेदपुर विधान सभा मंडल के सभी अध्यक्ष, बूथ कमेटियाें के अध्यक्ष आैर विभिन्न समाजिक संगठनाें के पांच हजार से अधिक प्रतिनिधियाें के अलावा उपायुक्त अमित कुमार, एसएसपी अनूप बिरथरे समेत काफी संख्य में प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे. इस अवसर पर महिला कलाकार चुनकी राय आैर ज्याेति साहू ने लाेक गीताें की जमकर प्रस्तुति दी, जिस पर लाेग झूुम उठे.
हेल्प क्रॉस साेसाइटी काे सीएम ने दी एंबुलेंस
जमशेदपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विधायक निधि से हेल्प क्रॉस साेसाइटी काे एंबुलेंस प्रदान की. संस्था के अध्यक्ष वीके शर्मा काे मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार काे अपने एग्रिकाे स्थित आवास में गाड़ी की चाबी दी. इस अवसर पर भाजपा नेता चंद्रशेखर मिश्रा, कुलवंत सिंह बंटी, पवन अग्रवाल आदि माैजूद थे.
कार्यकर्ता संगठन की रीढ़
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने वनभाेज समाराेह काे संबाेधित करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता ही संगठन की रीढ़ हैं. कार्यकर्ता मेरा परिवार है और परिवार के संग वनभोज बेहद आनंददायक क्षण होता है. वनभोज के दौरान उन्हाेंने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया. वे पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले और उनकी समस्याओं काे सुना.
सीएम ने वनभोज कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य सरकार की उल्लेखनीय योजनाओं के विषय में कार्यकर्ताओं को अवगत कराया और आगामी लोकसभा की चुनावी समर में विपक्षी मंसूबों पर पानी फेरने का आह्वान किया.
रघुवर सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने की उपलब्धि और बिरसानगर मंडल के पूर्व मंडलाध्यक्ष रामकुमार पांडेय के जन्मदिन को भव्य केक काटकर मनाया गया. केक को सीएम और पूर्व मंडलाध्यक्ष ने संयुक्त रूप से काटा. रामकुमार पांडेय पूर्व विधायक दीनानाथ पांडेय के भतीजे हैं.
सीएम की समीक्षा बैठक आज रांची में, डीसी होंगे शामिल
मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को रांची में राज्य के सभी उपायुक्तों के साथ बैठक कर केंद्र अौर राज्य सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाअों की समीक्षा करेंगे.
बैठक में पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त अमित कुमार भी शामिल होंगे.बैठक में महिला विश्वविद्यालय खोलने की प्रगति की भी समीक्षा होगी, जिसकी 15 जनवरी को प्रधानमंत्री द्वारा अॉनलाइन शिलान्यास होने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें