Advertisement

jamshedpur

  • Mar 14 2019 9:04AM
Advertisement

जमशेदपुर : टाटा ट्रस्ट कैंसर अस्पतालों की शृंखला बनाने की दिशा में प्रयासरत : रतन टाटा

जमशेदपुर : टाटा ट्रस्ट कैंसर अस्पतालों की शृंखला बनाने की दिशा में प्रयासरत : रतन टाटा
जमशेदपुर : टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन एन टाटा ने बुधवार को मेहरबाई टाटा मेमोरियल अस्पताल की पुनर्निर्मित अत्याधुनिक सुविधा से लैस भवन का उद्घाटन किया.
 
इससे जमशेदपुर में कैंसर मरीजों को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध हो सकेगी. टाटा मेन हॉस्पिटल एवं मेहरबाई अस्पताल के पास धातकीडीह में निर्मित नये भवन के उद्घाटन में टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन और टाटा स्टील के प्रबंध निदेशक और सीइओ टीवी नरेंद्रन भी मौजूद थे. इस मौके पर एन चंद्रशेखरन व रतन टाटा ने मीडिया को भी संबोधित किया.
 
रतन टाटा ने कहा कि टाटा ट्रस्ट कैंसर अस्पतालों की शृंखला बनाने की दिशा में प्रयासरत है. इसके जरिये कैंसर पीड़ित अधिक से अधिक लोगों की जान बचायी जा सकेगी. हम अस्पताल के विस्तारीकरण प्रोजेक्ट के उद्घाटन से बेहतर अनुभूति महसूस कर रहे हैं. 
 
एन चंद्रशेखरन ने कहा कि टाटा समूह चिकित्सा क्षेत्र को बेहतर बनाने के लिए प्रयत्न करता रहा है. कैंसर अस्पताल के विस्तारीकरण एवं आधुनिकीकरण प्रोजेक्ट का पूरा होना टाटा ट्रस्ट, टाटा संस व रतन टाटा के लिए सपने पूरे होने जैसा है. एमटीएमएच की निदेशक डॉ. सुजाता मित्रा ने कैंसर अस्पताल के विकास यात्रा से जुड़ी स्मारिका रतन टाटा व एन चंद्रशेखरन को भेंट की.
 
पिछले वर्ष रखी थी आधारशिला, एक वर्ष में प्रोजेक्ट पूरा
 
मेहरबाई टाटा मेमोरियल अस्पताल के विस्तारीकरण की आधारशिला 03 मार्च 2018 को रखी गयी. एक वर्ष में यह प्रोजेक्ट पूरा हो गया. आधारशिला रखने के दौरान टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा व टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन मौजूद थे. उद्घाटन के समय भी दोनों की मौजूदगी रही. प्रोजेक्ट का उद्घाटन तीन मार्च 2019 को प्रस्तावित था. संस्थापनक दिवस समारोह में टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन पहुंचे थे, लेकिन समारोह में रतन टाटा शामिल नहीं हो सके. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement