36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : आशीष को रंजीत ने मारी थी गोली, बाइक चला रहा अमर गिरफ्तार

जमशेदपुर : एमजीएम थाना क्षेत्र के आरवीएस अकादमी के पास तड़ीपार आशीष श्रीवास्तव उर्फ भूरी को रंजीत ने गोली मारी थी. रंजीत की बाइक मानगो बैंकुठनगर का अमर ठाकुर चला रहा था. पुलिस ने अमर ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अमर के पास से एक देसी पिस्तौल और जिंदा गोली भी बरामद […]

जमशेदपुर : एमजीएम थाना क्षेत्र के आरवीएस अकादमी के पास तड़ीपार आशीष श्रीवास्तव उर्फ भूरी को रंजीत ने गोली मारी थी. रंजीत की बाइक मानगो बैंकुठनगर का अमर ठाकुर चला रहा था. पुलिस ने अमर ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने अमर के पास से एक देसी पिस्तौल और जिंदा गोली भी बरामद किया है. आशीष पर फायरिंग के दौरान अमर के साथ रंजीत जिस बाइक पर सवार था, पुलिस ने वह बाइक भी जब्त कर ली है. बाइक चोरी की है.
आशीष पर फायरिंग में एक बाइक पर रंजीत और अमर तथा दूसरी स्कूटी पर प्रदीप और मनोज लिकलिक सवार था. आरवीएस के पास रंजीत ने बाइक से उतरकर आशीष को गोली मारी. गोली लगने के बाद आशीष जमीन पर गिर गया. इसके बाद सभी उसे मरा समझकर भागने लगे.
इस बीच आशीष उठकर भागने लगा. दोबारा रंजीत ने उसे खदेड़ा और एक राउंड फायरिंग की, लेकिन दूसरी गोली आशीष को नहीं लगी. इसकी जानकारी एसएसपी अनूप बिरथरे ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में दी.
उन्होंने कहा कि रंजीत और आशीष के बीच आपसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. गोली मारने के बाद अपराधी कमलपुर के रास्ते से भाग गये. तड़ीपार होने पर भी आशीष शहर में आता था. रंजीत ने अपने साथियों की मदद से एक सप्ताह से रेकी कर आशीष पर फायरिंग की.
पुलिस इसी मामले में रंजीत, प्रदीप और मनोज की तलाश में है. रंजीत की गिरफ्तारी के बाद कारणों का पता चलेगा. इस मौके पर एसपी सिटी प्रभात कुमार, ग्रामीण एसपी सुभाष चंद्र जाट, डीएसपी पटमदा विजय महतो, एमजीएम गोलमुरी मौजूद थे.
रंजीत की हत्या करना चाहता था आशीष
जमशेदपुर : पुलिस के अनुसार रंजीत और आशीष में वर्चस्व का विवाद है. रंजीत को खबर मिली की तड़ीपार आशीष उसकी हत्या करना चाहता है. इसके बाद रंजीत ने साथी प्रदीप संग मिलकर आशीष की हत्या का प्लान बनाया. 25 दिसंबर को आशीष शहर आया. सूचना मिलने पर रंजीत, प्रदीप, अमर और मनोज उस पर नजर रखने लगे.
डिमना लेक में लाइन टेकरी को लेकर उसी दिन पंकज के साथ विवाद हुआ. लौटने के क्रम में बाइक व स्कूटी से पीछा करते हुए एमजीएम तक आये. आरवीएस स्कूल के सामने स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी धीमी होने पर रंजीत ने उसे गोली मार दी.
रंजीत को खोजता नामदा बस्ती गया था आशीष: रंजीत की हत्या के लिए आशीष गोलमुरी नामदा बस्ती तक गया था. रंजीत को यह पता चला तो उसने आशीष को ठिकाने लगाने की ठानी.
राहुल की हत्या करना अमर का है मकसद
अमर ठाकुर ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि बैकुंठनगर में रहने वाले राहुल सिंह की हत्या करना उसका एकमात्र मकसद है. वर्ष 17 को उसने बैकुंठनगर में नदी किनारे प्रदीप, रंजीत व अन्य के साथ राहुल को चार गोली मारी थी. जिसमें राहुल बच गया. इसके बाद राहुल ने जून 17 में उसपर फायरिंग की थी, जिसमें वह बच गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें